Now Reading:
बिहार में एक और व्यपारी की हत्या, तेजस्वी ने सरकार पर साधा निशाना

बिहार में एक और व्यपारी की हत्या, तेजस्वी ने सरकार पर साधा निशाना

ऐसा लगता है कि बिहार में अपराधियों के दिलों से कानून डर बिल्कुल खत्म हो गया है. पिछले दिनों व्यपारियों की हो रही लगातार हत्याओं के क्रम में ताज़ा नाम पटना के ट्रांसपोर्ट दीनानाथ राय का नाम जुड़ गया है.

आज सुबह दीनानाथ राय का शव NH-19 पर हाजीपुर सर्किट हाउस के ठीक सामने से बरामद हुआ. अपराधियों ने उन्हें 2 गोलियां मारी थीं. पुलिस के मुताबिक दीनानाथ की हत्या कर उनका शव सड़क किनारे फेंक दिया था. हत्यारे उनका मोबाइल और उनकी जेब में पड़ी नकदी लेकर फरार हो गए.

फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है. गौर तलब है कि पिछले दिनों हाजीपुर में ही पटना के एक कारोबारी गुंजन खेमका की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. उस मामले में पुलिस अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पिछले एक हफ्ते में बिहार में यह किसी चौथे कारोबारी की हत्या है.

इन लगातार हो रही हत्याओं के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विपक्ष के लगातार हमले हो रहे हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के ‘सुशासन’ पर सवाल उठाते हुए अपने ट्विट में लिखा है कि “जंगल राज के नाम पर छाती पीटने वाले आज बिहार की बदहाल हो चुकी कानून व्यवस्था पर चुप क्यों हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.