Now Reading:
दीपिका कक्कड़ के Big Boss जीतने पर तिलमिलाईं शिल्पा शिंदें, कही ये बड़ी बातें

दीपिका कक्कड़ के Big Boss जीतने पर तिलमिलाईं शिल्पा शिंदें, कही ये बड़ी बातें

shilpa-shinde-on-dipika-kak

shilpa-shinde-on-dipika-kak

Big boss 12 की विनर के रूप में दीपिका कक्कड़ को चुना गया. दीपिका ने अपनी इस जीत के लिए परिवार और चाहने वालों का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह जीत फैंस के सपॉर्ट के कारण है. दीपिका कहती हैं कि उनकी जीत से यह साबित हो गया है कि इमानदारी और मेहनत से किए गए काम का फल जरूर मिलता है.

एक तरफ जहां दीपिका कक्कड़ के शो जीतते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला जारी है तो वहीं ‘बिग बॉस सीजन 11’ की विनर शिल्पा शिंदे ने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाली. दीपिका के जीतते ही शिल्पा शिंदे ने एक के बाद एक ट्वीट किए और दीपिका कक्कड़ को खरी खोटी सुनाई.

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट किया – ‘आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं. यहां तक कि मक्खी मारने के भी. सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है. मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई. इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई.’

शिल्पा यही नहीं रुकीं उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया – ‘दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था. बेचारी कोई बात नहीं. खिलौना पकड़ा दिया.’ शो के दौरान भी जब शिल्पा शिंदे घरवालों से मिलने आई थीं तो उन्होंने श्रीसंथ को सपोर्ट किया था. दीपिका कक्कड़ के शो जीतने के बाद शिल्पा लगातार ट्वीट करके दीपिका पर निशाना साध रही हैं.

वहीं दीपिका से जब उनकी जीत की वजह पूछी गई तो वजह बताते हुए दीपिका ने कहा, ‘मेरी जीत की काफी सारी वजहें हैं. सबसे पहली यह कि मैंने अपनी इमानदारी कभी भी नहीं छोड़ी. जब रात में सोती थी तो इस बात को लेकर संतुष्ट रहती थी कि खेल के दौरान मैंने कभी किसी को नीचे दिखाने की कोशिश नहीं की. मेरे परिवार का सपॉर्ट भी था, जो बाहर से इस खेल में मेरे साथ था. मेरी जीत यह साबित करती है कि इमानदारी की जीत हमेशा होती है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.