Now Reading:
OMG: दीपिका पादुकोण बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला, प्रियंका चोपड़ा भी लिस्ट में शामिल

OMG: दीपिका पादुकोण बनी एशिया की सबसे सेक्सी महिला, प्रियंका चोपड़ा भी लिस्ट में शामिल

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप में तो गिनी ही जाती हैं। लेकिन अब वह बॉलीवुड के साथ-साथ एशिया की सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में टॉप पर गिनी जाएंगी। जी हां, लगता है दीपिका पादुकोण के लिए साल 2018 खुशियों की सौगात लेकर आया है। इस साल उनकी फिल्म पद्मावत ने जहां बॉक्स ऑफिस पर तीन सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर ब्लॉकबस्टर रही, तो दूसरी ओर उन्होंने नवंबर में अपने ब्वॉयफ्रैंड रणवीर सिंह से शादी कर अपना घर भी बसा लिया हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह का अफेयर संयज लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला से शुरू हुआ था। इसके अलावा इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया हैं।

दीपिका खूबसूरत हैं, टैलंटेड हैं और उनके खाते में कई बेहतरीन फिल्में हैं। एक बार फिर से सबका दिल जीतते हुए दीपिका इस साल एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में टॉप पर हैं। बता दें कि बीते साल भी एक पत्रिका की तरफ से कराए गए सर्वे में दीपिका 100 सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में टॉप पर थीं। दीपिका पादुकोण के लिए यह साल बेहद खास रहा है। भारतीय अमीरों की लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाने के बाद वह सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में टॉप पर हैं। फोर्ब्स इंडिया 2018 की लिस्ट में भी उन्होंने 5वें नंबर पर जगह बनाई है।

वर्क फ्रंट पर बात करें तो दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म में दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की स्टोरी पर बेस्ड होगी। मजेदार बात यह है कि इस प्रॉजेक्ट के साथ वह प्रड्सूर भी बनने जा रही हैं। वहीं लिस्ट में दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम है।  कहना पड़ेगा कि यह साल वाकई दीपिका के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.