Now Reading:
रणबीर कपूर के रिसेप्शन में न आने पर दीपिका पादुकोण ने कही ये बड़ी बात

रणबीर कपूर के रिसेप्शन में न आने पर दीपिका पादुकोण ने कही ये बड़ी बात

deepika-padukone

deepika-padukone

सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पिछले महीने शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि अगर देखा जाए तो इससे पहले दीपिका और रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं और दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में छाए रहते थे. हालांकि अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. एक ओर दीपिका रणवीर के साथ शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं तो वहीं रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं.

पिछले दिनों रणवीर और दीपिका ने शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जहां फिल्मी जगत के तमाम सितारे शामिल हुए. इस रिसेप्शन पार्टी में वरुण धवन, शाहरुख खान, कटरीना कैफ और मेगास्टार अमिताभ बच्चन जैसे तमाम बॉलिवुड स्टार्स पहुंचे और नए कपल को उनकी शादी की बधाई दी. लेकिन अगर यहां कोई मिसिंग था तो वे थे रणबीर और आलिया.

इसे लेकर खबर आई कि दोनों अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त थे, इसलिए वे इस रिसेप्शन में पहुंच न सके.

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब दीपिका से इस बारे में पूछा गया कि रणबीर उनकी रिसेप्शन पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे तो इसपर उन्होंने कहा कि उनसे उनकी बात रिसेप्शन के बाद नहीं हो पाई है. उन्होंने बताया कि रिसेप्शन से पहले ही उनकी आपस में बातचीत हुई थी. हालांकि, दीपिका ने कहा कि वह जानती हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं और उनके साथ उनका रिश्ता कैसा है. उन्होंने यह भी कहा कि यही उनके रिलेशनशिप की खूबसूरती है, ‘काफी कुछ न कहके बहुत कुछ कह जाते हैं.’

इससे साफ जाहिर है कि एक्स पार्टनर दीपिका और रणबीर की बॉन्डिंग आज भी एक-दूसरे के साथ अच्छी है. दोनों एक-दूसरे टाइम स्पेंड करते हुए भी देखे जाते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.