Now Reading:
बाहुबली अनंत सिंह को ना कहने पर जदयू ने तेजस्वी पर मारे तंज़ के तीर

बाहुबली अनंत सिंह को ना कहने पर जदयू ने तेजस्वी पर मारे तंज़ के तीर

Tejashwi-Anand-Singh

Tejashwi-Anand-Singh

मुंगेर के महाभारत के लिए बाहुबली अनंत सिंह का नाम आते ही सबकी निगाहें अचानक तेजस्वी यादव की ओर मुड़ गई. वजह यह थी कि लोग जानना चाह रहे थे कि क्या नीतीश कुमार के खासमखास ललन सिंह को परास्त करने के लिए राजद अनंत सिंह जैसे लोगों का सहारा लेगा.

लेकिन 24 घंटे के इंतजार के बाद तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया कि अनंत सिंह जैसे  बैड एलिमेंटस के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है. तेजस्वी का मानना है कि राजद की विचारधारा और अनंत सिंह की विचारधारा आपस में मेल नहीं खाती है. उनकी छवि बेहद खराब है इसलिए हमारी तरफ से उनको ना है.

तेजस्वी के ना कहने के बाद जदयू ने एक बार फिर खराब छवि के मामले में राजद को लपेटना शुरू कर दिया. प्रवक्ता नीरज कुमार ने सीधा सवाल किया कि शहाबुद्दीन, राजवल्लभ यादव, सुभाष यादव और सुरेंद्र यादव जैसे लोग कैसे एलिमेंट हैं. नीरज कुमार ने कहा कि नैतिकता की दुहाई देने वाले दोहरा मापदंड नहीं अपनाएं.

राजवल्लभ यादव अभी तक पार्टी में कैसे हैं इसे तेजस्वी को बिहार की जनता को बताना चाहिए कि शहाबुद्दीन के लिए क्या राजद में अलग पैमाना है. नीरज ने कहा कि सुविधा की राजनीति से काम चलने वाला नहीं है. राजनीति को अगर साफ सुथरा बनाना है तो सबके लिए एक पैमाना लागू करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.