Now Reading:
नौकरी चाहिए तो चोरी करना सीख लीजिए, यहां चोरों के लिए निकली है वैकेंसी

नौकरी चाहिए तो चोरी करना सीख लीजिए, यहां चोरों के लिए निकली है वैकेंसी

thief

thief

अगर आपको भी है नौकरी की तलाश तो जनाब चोरी करना सीख लीजिए, जी हां एक ऐसी ही वैकेंसी निकली है, जिसमें कहा गया है कि नौकरी उसी को दी जाएगी जो बड़ी सफाई से चोरी करता हो. एक तरफ जहां बढ़ती आबादी के कारण नौकरी मिलना अब आसान नहीं रह गया है. तो वहीं सफाई से चोरी करने का हुनर जानने वालों के लिए यहां वैकेंसी निकली है. अब आप जानना तो जरूर चाह रहे होंगे कि ये नौकरी कहां और किसने निकाली है, तो आइए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

दरअसल, चोरों के लिए नौकरी का ऑफर सीधे इंग्लैंड से आया है और दिलचस्प बात तो यह है कि जहां नौकरी करनी है चोरी भी वहीं करनी है. साथ ही उसे चोरी करने के बाद 64 डॉलर यानी करीब 4500 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से पैसे भी मिलेंगे. यकीन करना मुश्किल है ना, लेकिन इसके पीछे एक अजीबो-गरीब कारण है.

इंग्लैंड में एक कपड़ों के शोरूम की मालकिन ने यह नौकरी निकाली है. दुकान की मालकिन ने हाल ही में बार्क डॉट कॉम पर एक जॉब ऑफर पोस्ट किया है. जिसमें कहा गया है कि चोर को हर घंटे उसी दुकान में चोरी करनी होगी.

दरअसल, दुकान की महिला मालकिन दुकान में हो रही चोरी की घटनाओं से तंग आ गई है. महिला का कहना है कि मैं जानती हूं कि यह अलग तरह की नौकरी है लेकिन छुट्टियों के सीजन में हमारी दुकान में चोरी की घटनाएं बढ़ जाती हैं. ऐसा कई सालों से हो रहा है, इस समस्या से निजात पाने के लिए मुझे ऐसा करना पड़ा.

ऐसे में महिला चोर से पहले चोरी करवाएगी, फिर उससे पूछेगी कि उसने चोरी कैसे की. ताकि आगे चलकर दुकान की उस सुरक्षा खामी को दूर किया जा सके. महिला का कहना है कि प्रोफेशनल चोर की मदद से मैं यह समझूंगी कि दुकान की सुरक्षा में कहां कौन सी खामियां रह गई हैं जिसे मैं सुधारूंगी.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.