Chauthi Duniya

Now Reading:
केदारनाथ First Review: सारा-सुशांत की खूबसूरत फिल्म

केदारनाथ First Review: सारा-सुशांत की खूबसूरत फिल्म

बुधवार रात मुंबई में फिल्म केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई.  फिल्म उत्तराखंड की त्रासदी पर एक सच्ची कहानी है। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं। स्क्रीनिंग में बॉलीवुड की यूथ ब्रिगेड के अलावा नामी सितारों ने शिरकत की. केदारनाथ के सेलेब्स द्वारा दिए गए फर्स्ट रिव्यू सामने आ गए हैं. उन्होंने सारा की फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है जबकि सुशांत सिंह राजपूत का किरदार जबरदस्‍त बताया जा रहा है।

अर्जुन कपूर ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर की शानदार कोशिश की तारीफ की है. क्लाइमेक्स सीक्वेंस में सारा के अभिनय से वे खासे प्रभावित हुए. सुजैन खान ने सारा को गॉर्जियस न्यू टैलेंट बताया. वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मेकर्स और एक्टर्स की जमकर तारीफ की.

अर्जुन रामपाल ने ट्वीट कर लिखा- ”केदारनाथ देखी. खूबसूरत फिल्म है. सभी ने बेहतरीन अदाकारी की. सारा अली खान क्लाइमेक्स में अमेजिंग हैं. सुशांत हमेशा की तरह अच्छे लगे हैं. रॉनी स्क्रूवाला को देखकर अच्छा लगा. जाएं और फिल्म देखें.”

सुजैन खान ने इंस्टा पर लिखा- ”एक शानदार कहानी, गॉर्जियस न्यू सुपर टैलेंट सारा अली खान आ चुकी हैं. सुशांत शानदार हैं. दोनों ने बेहतरीन काम किया. केदरानाथ ने मेरे दिल को छू लिया.”

राहुल ढोलकिया ने लिखा- ”केदारनाथ देखी. रॉनी स्क्रूवाला इंवाइट करने के लिए शुक्रिया. गट्टू, सुशांत और टीम को शुभकामनाएं. सारा के डेब्यू से बेहद खुश हूं. उन्हें स्क्रीन पर देखना शानदार रहा.”

राज कुंद्रा ने लिखा- ”बस WOW कह सकता हूं. केदारनाथ को फिल्माना आसान नहीं था. अभिषेक कपूर तुमने ये कर दिखाया. विजुअल इफेक्ट और कहानी बढ़िया हैं. सुशांत-सारा बेहद रियल हैं. देखने लायक फिल्म है.”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2.0 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई कर रही है। लिहाजा 2.0 को देखते हुए यह तो साफ है कि फिल्म केदारनाथ पर इसका असर देखने को जरूर मिलेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन करीब 10 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है. हालांकि ये नंबर बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इसे अच्छा स्टार्ट कहा जा सकता है. पॉजिटिव रिव्यू और अच्छे वर्ड ऑफ माउथ से मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को रफ्तार मिल सकती है. मूवी का बजट 35 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.