Now Reading:
Koffee with karan: प्रियंका और करीना, कैटफाइट के बाद जमकर हंगामा

Koffee with karan: प्रियंका और करीना, कैटफाइट के बाद जमकर हंगामा

करण जौहर का चर्चित शो कॉफी विद करण सिजन 6 में दो एेसी स्टार एक्ट्रेस है जिनके बीच कभी कैटफाइट हुआ करती थी। वे इस शो में हिस्सा बनने वाली हैं। जी हां, हम बात कर रहें हैं प्रियंका चोपडा और करीना कपूर खान की। करण ने दोनो को साथ में लाने की योजना बनाली हैं और इस शो की फिनाले एपिसोड की शूटिंग भी कर ली हैं। आप को याद हो तो बता दे करीना ने इस शो में प्रियंका को लेकर कहा था कि प्रियंका से एक सवाल पूछने का मौका मिले तो मैं उनसे पूछना चाहूंगी कि उन्हें ये इंग्लिश एक्सेंट कहां से मिला। इसके जवाब में प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा था कि जहां से उनके ब्वॉयफ्रैंड सैफ को मिला है।

इन दोनों की एक और तस्वीर सामने आ रही है जहां पर दोनों आराम से सोफे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में प्रियंका ने पीले रंग का ड्रेस और करीना रेड में काफी हॅाट दिखाई दे रही हैं। बहरहाल, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बिग स्टार बिग कंट्रोवर्सी का हिस्सा रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान का नाम सबसे पहले है।

कैटरीना के जन्मदिन की पार्टी में ही ऐश्वर्या को लेकर सलमान और शाहरूख के बीच हाथा-पाई भी हो गयी थी। बीते एक साल से दोनों आपसी कलह भुलाकर एक दूसरे के करीब आए हैं। सुल्तान फिल्म के सांग जग घुमया को अरिजीत सिंह ने भी गाया था। ऐसा अरिजीतका कहना था कि  उन्होंने सोशल एकाउंट के जरिए सलमान से इस फिल्म में उनकी आवाज में गाए इस गाने को नहीं हटाने की मांग की थी। बाद में अरिजीत ने इस पोस्ट को अपने एकाउंट से हटा दिया था।

आमिर खान ने अपने डॉग का नाम शाहरूख रखते हुए इसकी जानकरी सोशल एकाउंट पर पोस्ट कर दी। हालांकि शाहरूख ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी । बढ़ते समय के साथ दोनों के बीच का रिश्ता भी संभल गया। इन दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर कहा सुनी हुई। जब निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर की फिल्मों पर एक ऐसी अनचाही बात कह दी जो करण को तकलीफ दे गयी। फिर दोनों के बीच जमकर ट्विटर वॉर हुआ।

पीकू के हिट होने की पार्टी से अमिताभ बच्चन नदारद रहे। खबर यह आयी कि दीपिका ने अमिताभ को पार्टी में आने का न्योता नहीं दिया था। इसके बाद अमिताभ और दीपिका के बीच थोड़ी समस्या आयी थी। जो कि बाद में खत्न हो गया।

संजय दत्त की एक निजी पार्टी में शाहरूख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बीच हाथ पायी हो गयी थी। इन दोनों के बीच हुई इस लड़ाई के पीछे की वजह आज तक नहीं पता चली है।

ठीक इसी तरह एक नाईट क्लब में रोनित और आदित्य पंचोली के बीच बड़ी बहस हो गयी थी। इन दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर अब तक जारी बताई जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.