Now Reading:
अगर आपको भी सुनने हैं फ्री में गाने तो ये ऐप्स हैं सिर्फ आपके लिए

अगर आपको भी सुनने हैं फ्री में गाने तो ये ऐप्स हैं सिर्फ आपके लिए

music

music

क्या आप भी उनमें से हैं, जिनका दिन बिना गाने सुने नहीं बितता है. इसमें कोई शक नहीं है कि स्मार्टफोन्स ने हमारी लाइफ बहुत आसान कर दी है. अगर आपको अपने पसंदीदा गाने सुनने हैं तो आप कई ऐप्स के जरिए सुन सकते हैं और इसके लिए आपको कोई कीमत चुकाने की भी जरूरत नहीं हैं. जी हां, हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ऐप्स के बारे में जिनमें आप फ्री में अपने पसंदीदा गाने सुन सकते हैं.

गूगल प्ले म्यूजिक
यह ऐप सभी एंड्रॉयड डिवाइसेज में मौजूद होता है. इस ऐप में आप अपनी पसंद के गानों को ऑनलाइन सुन सकते हैं. ऐप का इंटरफेस काफी आसान है. इस ऐप पर आर्टिस्ट सॉन्ग सिलेक्शन का विकल्प भी है. इस ऐप को 100 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है.

एमआई म्यूजिक और हंगामा म्यूजिक
इस ऐप में कई विदेशी भाषाओं समेत हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी जैसी देसी भाषाओं में एक करोड़ से अधिक गानों का संग्रह है. इस ऐप में डायनैमिक लिरिक्स की सुविधा भी दी गई है, गाने के साथ ही लिरिक्स भी दिखेंगे. यह ऐप एक अच्छा म्यूजिक प्लेयर भी है, लेकिन यह ऐप केवल एमआई फोन यूजर्स के लिए ही है.

जियो म्यूजिक

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको अपने जियो नंबर से पंजीकृत करना होगा. इस ऐप पर मूड के हिसाब से मोड्स दिए गए हैं. इस ऐप पर एक करोड़ से भी अधिक गानों का संग्रह है. इन गानों को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से सुन सकते हैं. इस ऐप पर आर्टिस्ट सॉन्ग सिलेक्शन का विकल्प भी है, जिसमें एआर रहमान, अरिजीत सिंह, मोहम्मद रफी, किशोर कुमार, सोनू निगम, जगजीत सिंह और हनी सिंह समेत कई गायक शामिल हैं.

गाना
इस ऐप पर आप अपने मोबाइल फोन पर अपने सभी पसंदीदा हिंदी गाने, क्षेत्रीय संगीत और रेडियो मिर्ची का ऑनलाइन आनंद ले सकते हैं. यदि आप अपनी प्लेलिस्ट में सहेजे गए एमपी3 गानों को ऑफलाइन सुनना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 99 रुपये प्रति माह चुकाने होंगे. इस ऐप की मदद से डाउनलोड किए गए गानों को आप सिर्फ इसी ऐप पर बजा सकते हैं.

जेट ऑडियो
यह एक बेहतरीन सॉन्ग प्लेयर है. इसके फ्री वर्जन में साउंड सेटिंग्स के बेशुमार ऑप्शन्स दिए गए हैं. इस प्लेयर में एक्स-बॉस, प्लेबैक  स्पीड कंट्रोल, ऑटोमैटिक गेन कंट्रोल और अन्य फीचर्स मिलते हैं. इस पर लगभग हर तरह की म्यूजिक फाइल चलती है.

 

1 comment

  • chauthiduniya

    Irfan Khan please aap ki already

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.