Now Reading:
लॉन्च से पहले वेबसाइट पर दिखा ये शानदार स्मार्टफोन

लॉन्च से पहले वेबसाइट पर दिखा ये शानदार स्मार्टफोन

this-vivo-smartphone-is-all-set-to-launch

this-vivo-smartphone-is-all-set-to-launch

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारतीय वेबसाइट पर Vivo Y93 को लिस्ट कर दिया है जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चलता है। प्रमुख फीचर की बात करें तो Vivo Y93 में एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और दो रियर कैमरे होंगे। अभी यह फोन भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। यह फोन नवंबर माह के शुरुआत में Y93 को चीन में लॉन्च किया गया था। भारत में लॉन्च होने वाला वीवो वाई93 चीन में लॉन्च हुए मॉडल से मिलता जुलता नहीं होगा। पिछले सप्ताह कंपनी ने चीन में Vivo Y93s स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर दिया था।

भारत में स्पेसिफिकेशन

वीवो ने अपनी भारतीय वेबसाइट पर Vivo Y93 को लिस्ट तो कर दिया है, लेकिन कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी है। वीवो वाई93 के स्पेसिफिकेशन चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट से मिलते जुलते नहीं होंगे। डुअल सिम वीवो वाई93 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस4.5 पर चलेगा। स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी+ 720×1580 पिक्सल हेलो फुलव्यू डिस्प्ले है। Vivo Y93 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी जाएगी।

चीन में लॉन्च हुए वीवो वाई93 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ था। Vivo Y93 की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है। बता दें कि, चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज है। Vivo Y93 एक डुअल रियर कैमरा सेटअप वाला हैंडसेट है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट पैनल पर सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.