Now Reading:
ये हैं वो फैशन ट्रेंड जो इस साल बनेंगे लोगों की पहली पसंद

ये हैं वो फैशन ट्रेंड जो इस साल बनेंगे लोगों की पहली पसंद

fashion-trend

fashion-trend

फैशन ट्रेंड हर समय बदलता रहता है. इनमें से कुछ चीजें तो ऐसी चीजें होती है जिनका फैशन कभी नहीं जाता है, लेकिन कुछ चीजें वक्त के साथ बदल जाती हैं. तो आइए जानते हैं ऐसे फैशन ट्रेंड के बारे में जो इस साल आएंगे.

पफ शोल्डर्स

बेशक बड़े शोल्डर्स का ट्रेंड नया नहीं है लेकिन पैडेड, बॉक्सी से अलग इस साल पफ शोल्डर्स का ट्रेंड ज्यादा देखने को मिलेगा. ऑफिस वेयर के लिए शर्ट हो या नाइट पार्टी के लिए रैप ड्रेस दोनों में ही पफ स्लीव्स अच्छे लगेंगे. यहां तक कि साड़ी के ब्लाउज़ को भी आप इस तरह के स्लीव्स के साथ स्टिच करवा सकती हैं.

सीक्विन

पहले जहां सीक्विन वाले आउटफिट्स सिर्फ शादियों में पहने जाते थे वहीं कुछ सालों से ये पार्टीज़ में ग्लैमरस लुक के लिए कैरी किए जा रहे हैं. सीक्विन शॉर्ट और मिडी ड्रेसेज़ से लेकर टॉप साड़ी तक गर्ल्स के वॉडरोब का हिस्सा बने हैं. और बढ़ते डिमांड की वजह से इनमें लगातार एक्सपेरिमेंट्स भी हो रहे हैं.

निऑन कलर्स

पिछले साल दुल्हनों के लहंगे, गाउन से लेकर सेलिब्रिटीज के बैक टू बैक पार्टीज़ में पेस्टल कलर्स सबसे ज्यादा देखने को मिले. बेशक पेस्टल शेड्स गर्मियों के हिसाब से स्टाइलिश और कम्फर्टेबल होते हैं लेकिन इस साल इनकी जगह लेंगे निऑन कलर्स. निऑन पिंक, ग्रीन, ऑरेंज जैसे कलर्स शादी-पार्टी से लेकर डे आउटिंग और हॉलीडे हर एक जगह आपको देंगे परफेक्ट लुक.

फ्रिंज

फ्रिंज फैशन ने भी पिछले साल वॉडरोब में बहुत रूल किया और इसका जलवा इस साल भी बरकरार रहने वाला है. दुल्हन की चोली हो या दुपट्टा या फिर पार्टी के लिए ड्रेसेज़, बूट्स और हैंडबैग्स, ईयररिंग्स जैसी दूसरी एक्सेसरीज़. फ्रिंज आपके ओवर ऑल लुक को बनाते हैं ग्लैमरस और स्टाइलिश.

फैंसी फ्लैट्स

पेंसिल हील्स और वेजेज़ का फैशन ट्रेंड से आउट नहीं हुआ है बल्कि इस साल भी ये फैशन में इन ही रहने वाला है. लेकिन कम्फर्ट के मद्देनज़र फ्लैट्स गर्ल्स और लेडीज़ की पहली पसंद बन रहे हैं. इसलिए इन्हें फैशनेबल बनाने के लिए टसल्स, रफल और बीड्स जैसे कई एक्सपेरिमेंट्स किए जा रहे हैं.

प्लीट्स

प्लीटेड स्कर्ट हो या ड्रेस, इसे पहनने के बाद एक अलग ही लुक नज़र आता है. जिसे पिछले साल सेलिब्रिटीज से लेकर आम हर एक ने कैरी किया. लेकिन बदलते वक्त के साथ ये ट्रेंड आउट हो गया ऐसा बिल्कुल न सोचें. इस साल भी ये अपनी जगह ऐसे ही बनाए रहेंगे.

स्टाइलिश शॉर्ट्स

पिछले साल माइक्रो, नी-लेंथ और लूज़ शॉर्ट्स गर्ल्स के फेवरेट आउटफिट्स का हिस्सा थे. जिन्हें हॉलीडे, पार्टीज़ हर एक जगह देखा गया और इस साल भी ये ट्रेंड में रहने वाले हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि ये केवल स्टाइलिश लुक के लिए ही काफी नहीं होते बल्कि काफी कम्फर्टेबल भी होते हैं. बीच हॉलीडे पर जा रही हों या ट्रैकिंग पर, दोनों ही जगहों पर रखें अपने स्टाइल का मीटर हाई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.