Now Reading:
अक्षय कुमार की इस हीरोइन ने अरबपति के साथ की सगाई

अक्षय कुमार की इस हीरोइन ने अरबपति के साथ की सगाई

amy-jackson

नए साल के अवसर पर एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने अपने फैंस को और अपने दोस्तों को एक खुशखबरी दी. अक्षय कुमार और रजनीकांत के साथ 2.0 फ़िल्म में नज़र आयीं एमी जैक्सन ने सगाई कर ली है और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. एमी के मंगेतर जॉर्ज ब्रिटेन के अरबपति परिवार से आते हैं.

जॉर्ज एक अरबपति हैं. वो ब्रिटिश प्रॉपर्टी टाइकून एंड्रियाज़ पनाइयुतू के बेटे हैं. उन्होंने एबिलिटी ग्रुप की बुनियाद रखी थी, जो आज कई लग्ज़री होटलों की श्रृंखला चलाता है.

एमी ने एक रोमांटिक तस्वीर के साथ सगाई की खबर अपने फैंस को दी. इस तस्वीर के साथ एमी ने लिखा- ”1 जनवरी 2019- जीवन में एक नये एडवेंचर की शुरुआत. मैं तुमसे प्यार करती हूं. मुझे दुनिया की सबसे ख़ुश लड़की बनाने के लिए शुक्रिया.” इस खुलासे के बाद एमी को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. सोफी चौधरी, एली एव्राम और लीज़ा हेडन समेत कई सेलेब्रिटीज़ और चाहने वालों ने एमी को सोशल मीडिया में बधाई दी है.

एमी, अक्षय और रजनीकांत की सुपर हिट फ़िल्म 2.0 में बतौर लीड हीरोइन नज़र आ चुकी हैं. इस फ़िल्म में उन्होंने ह्यूमेनॉयड और चिट्टी के लव इंटरेस्ट का रोल निभाया था. एमी दक्षिण भारतीय सिनेमा की कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन रह चुकी हैं.

हिंदी सिनेमा में उन्होंने 2012 की फ़िल्म ‘एक दीवाना था’ से डेब्यू किया था, जिसमें उनके हीरो प्रतीक थे. इसके बाद वो नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के अपोज़िट सोहेल ख़ान की फ़िल्म ‘फ्रीकी अली’ में नज़र आयी थीं. प्रभु देवा निर्देशित ‘सिंह इज़ ब्लिंग’ में एमी अक्षय कुमार की हीरोइन बन चुकी है. इस फ़िल्म में एमी ने कृति सनोन को रिप्लेस किया था.

27 साल की एमी मूल रूप से ब्रिटेन की हैं. 2009 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का टाइटल जीता था, जिसके बाद उन्हें अमेरिका में मॉडलिंग का एक कॉन्ट्रेक्ट मिला था. 2010 में उन्होंने मिस लिवरपूल का खिताब अपने नाम किया था. 2010 में तमिल फ़िल्म मद्रासपट्टिनम के प्रोड्यूसर्स ने ऑनलाइन खोजा था और ऑडिशन के लिए मद्रास बुलाया. एक्टिंग में कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग ना होने के बावजूद एमी इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी बनीं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.