Now Reading:
भूपेंद्र ने भाजपा को दिया जीत का मंत्र, कहा बूथ जीतो दिल्ली जीतो

भूपेंद्र ने भाजपा को दिया जीत का मंत्र, कहा बूथ जीतो दिल्ली जीतो

Bhupendra Yadav Bihar BJP

Bhupendra Yadav Bihar BJP

बिहार में लोकसभा की चालीस सीटों के लिए भाजपा ने गहन मंथन का दौर शुरू कर दिया है. प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बैठक कर पदाधिकारियों को चुनावी जीत का मंत्र दिया और उन्हें निर्देश दिया कि 2019 की जंग में हर हाल में विजय हासिल करनी है.

श्री यादव ने कहा कि बूथ मैनेजमेंट से ही जीत का रास्ता खुलेगा. 60 लाख सदस्यों से संपर्क करने का लक्ष्य भूपेंद्र यादव ने तय कर दिया है. बैठक में तय किया गया कि प्रदेश, मंडल, पंचायत और बूथ स्तर पर मौजूद शक्तिकेंद्र और बूथ टोली तक के सभी संगठन जन-जन के बीच अपनी उपस्थिति और भागीदारी सुनिश्चत कराएं.

दरअसल, भाजपा पांच राज्यों के चुनाव परिणामों के बाद काफी सजग हो गई है. चूंकि दिल्ली का रास्ता बिहार और यूपी से होकर ही जाता है, इसलिए प्रदेश की तैयारियों में भाजपा कोई कोर कसर नहीं रखना चाहती है. खासकर बूथों तक सही मायनों में संपर्क अभियान चले, इसके लिए विशेष कार्ययोजना को भी अंतिम रूप दे दिया गया है.

भूपेंद्र यादव ने साफ कर दिया कि हरेक की जिम्मेदारी तय की जाऐगी ताकि यह सुनिश्चत हो कि बिहार की चालीस सीटों पर एनडीए को रिकार्डतोड़ सफलता मिल सके. बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारियों के अलावा जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा के अध्यक्षों के साथ लोकसभा प्रभारियों व विस्तारकों ने भाग लिया. बैठक में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.