Now Reading:
रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण कर चुकी हैं इतने लोगों को डेट

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण कर चुकी हैं इतने लोगों को डेट

deepika-padukone

deepika-ex-boyfriends

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की न सिर्फ हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं बल्कि उनके खाते में सात ऐसी फिल्में हैं, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुईं हैं. आज दीपिका अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. हाल में ही दीपिका की शादी हुई है तो ऐसे में ये बर्थ डे उनके लिए और स्पेशल है. दीपिका पादुकोण के बर्थ डे के मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि रणवीर से पहले दीपिका की लाइफ में कौन-कौन आए थे और वो किस- किस को डेट कर चुकीं हैं.

निहार पांड्या

मॉडलिंग के दिनों में निहार पांड्या, दीपिका पादुकोण के ब्वॉयफ्रेंड थे. 2005 में दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई थी. दोनों की दोस्ती जल्दी ही प्यार में बदल गई. 3 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने मूव-ऑन करने का फैसला किया और निहार से ब्रेकअप कर लिया.

उपेन पटेल

दीपिका और उपेन पटेल उस वक्त चर्चा में आए जब दोनों ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया. इस फोटोशूट को लेकर दीपिका ने सफाई तक दी थी. लेकिन दोनों का रिलेशन ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों ने मूव ऑन कर लिया.

सिद्धार्थ माल्या

बिजनेस टायकून विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ और दीपिका करीब दो साल तक रिलेशन में रहे थे. साल 2011 में आईपीएल के दौरान अक्सर सिद्धार्थ को दीपिका के साथ देखा जाता था। दोनों का इश्क उस समय पुख्ता हुआ जब आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ ने सबके सामने दीपिका को लिप लॉक कर लिया. लेकिन ये रिलेशन भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया.

युवराज सिंह

क्रिकेट और बॉलीवुड बहुत पुराना नाता है और इससे दीपिका पादुकोण भी अछूती नहीं रहीं. दीपिका का नाम युवराज से जोड़ा जाने लगा. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था. लेकिन दोनों की ब्रेकअप की वजह बताई जा रही थी कि युवराज दीपिका को लेकर काफी पोजेसिव थे, जो दीपिका को पसंद नहीं आया.

रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं था और न हीं दोनों ने इसको छिपाने की कोशिश की. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों को अक्सर एक साथ ही किसी भी इंवेट में जाते थे. दीपिका तो रणबीर के प्यार में इतना पागल हो गई थीं कि उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा लिया था. ऐसा लग रहा था दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे, लेकिन अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. दीपिका को इस रिश्ते से उबरने में काफी टाइम लगा था.

खैर इसके बाद दीपिका की लाइफ में रणवीर सिंह की एंट्री हुई. रणवीर सिंह ने दीपिका को इतना प्यार दिया कि दीपिका अपने सारे पुराने रिश्ते भूल गईं. दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया और अब दोनों एक हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.