Chauthi Duniya

Now Reading:
BJP मनोज ठाकरे हत्याकांड – मध्य प्रदेश बीजेपी में छिड़ा है गैंगवार, नेता करा रहे हैं अपने नेता की हत्या

BJP मनोज ठाकरे हत्याकांड – मध्य प्रदेश बीजेपी में छिड़ा है गैंगवार, नेता करा रहे हैं अपने नेता की हत्या

भोपाल: जब से मध्य प्रदेश से शिवराज सिंह चौहान की सराकर गई है। मानों तब से बीजेपी नेता एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। पार्टी में गैंगवार सा छिड़ा है। ताज़ा मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के वरला थाना क्षेत्र में पिछले हफ्ते बीजेपी नेता मनोज ठाकरे की हत्या का है। जिसे पुलिस ने सुलझाते हुए नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमे से कुछ बीजेपी के नेता हैं तो कुछ कॉन्ट्रैक्ट किलर जिन्हें मनोज ठाकरे की हत्या की सुपारी दी गई थी।

पुलिस के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ताराचंद राठौर बंजारा ने राजनीतिक वर्चस्व कायम रखने के लिए यह हत्या करवाई।ताराचंद राठौर बंजारा ने मनोज को मारने के लिए भाड़े के हत्यारे बुलवाये थे और उन्हीं के ज़रिये इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। ताराचंद राठौर बंजारा को लगता था कि जब तक मनोज पार्टी में रहेगा उसका आगे बढ़ पाना मुश्किल है। जिसके बाद ताराचंद राठौर ने मनोज को रास्ते से हटाने की साज़िश रची और बिस्टान गांव के ही अनिल को पांच लाख रुपये की सुपारी दी और हत्या करवा दी।

बड़वानी एसपी यांगचेन डोलकर ने बताया कि, पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टर माइंड बीजेपी ताराचंद राठौर और उनके बेटे दिग्विजय उर्फ विजय राठौर सहित 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। बाकी 3 अन्य आरोपी वह लोग हैं जो इस साज़िश में शामिल थे।

मध्य प्रदेश के बड़वानी में 10 दिन पहले मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे की हत्या कर दी गयी थी, जब वह सुबह की सैर पर निकले थे। ग्रामीणों को उनका शव गांव से दूर एक खेत पर पड़ी मिली थी। उनके चेहरे को बुरी तरह पत्थर से कुचल दिया गया था।

Input your search keywords and press Enter.