Chauthi Duniya

Now Reading:
दिग्विजय की भाभी का मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला, पुछा जो भाषण नहीं पड़ सकती मंत्री क्यों बनाया

दिग्विजय की भाभी का मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला, पुछा जो भाषण नहीं पड़ सकती मंत्री क्यों बनाया

आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो था मध्य प्रदेश की मंत्री का जो गणतंत्र दिवस पर ठीक से अपना भाषण तक नहीं पद पाई थी. इस वीडियो से कांग्रेस पार्टी की खूब किरकिरी भी हुई है. अब इस वीडियो पर सबसे पहली प्रतिक्रिया मध्यप्रदेश के कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह की पत्नी रुबीना शर्मा सिंह ने दी है.

रुबीना शर्मा सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा है कि, जब कोई भाषण तक नहीं पड़ सकता वो आखिर मंत्री क्यों है ?

रुबीना ने ट्विट कर कहा कि कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है.

रुबीना शर्मा ने इस ट्वीट को कांग्रेस के बड़े नेता और अपने पति लक्षमण सिंह को भी ट्वीट किया है. अपने पति को टैग करते हुए लिखा कि इस तरह के लोगों को आपके ऊपर तरजीह दे कर मंत्री बनाया गया है.


क्या था वीडियो में ?

वीडियो में इमरती देवी मंच पर हैं लेकिन मंत्री साहिबा गणतंत्र दिवस के अवसर पर ठीक से अपनी स्पीच तक नहीं पढ़ पाईं. काफी देर रुकने के बाद कलेक्टर आगे आए और उन्होंने उनकी स्पीच पूरी की. अब मंत्री साहिबा का यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो गया।

वीडियो ग्वालियर के एसएएफ ग्राउंड में तब लोगों ने शूट किया जब मंत्री इमरती देवी 26 जनवरी के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर आईं थीं. उन्हें झंडा वंदन के बाद अपनी स्पीच पढ़नी थी. मगर आगे क्या हुआ वो सब वीडियो में है.

Input your search keywords and press Enter.