Chauthi Duniya

Now Reading:
कुत्ते ने बचाई महिला की आबरू, हुआ घायल

कुत्ते ने बचाई महिला की आबरू, हुआ घायल

भोपाल: आपको फिल्म ” तेरी मेहरबानियां ” याद ही होगी. जैकी श्रॉफ पूनम ढिल्लों और अमरीश पूरी के दमदार अभिनय के अलावा इस फिल्म फिल्म में एक कुत्ते की स्वामी भक्ति भी दिखाई गयी है. जो अपने मालिक की प्रेमिका की आबरू बचाने की जद्दोजहद में दम तोड़ देता है. ऐसा ही कुछ वाक्या मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सामने आया है. जहाँ एक कुत्ते ने न सिर्फ एक महिला की आबरू बचाई है बल्कि महिला पर दुष्कर्म की कोशिश करने वाले के हमले में घायल भी हो गया.

जानकारी के मुताबिक घटना भोपाल के छोला इलाके की है, जहाँ बीते रविवार को दोपहर जब एक महिला अपने कमरे में आराम कर रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले सुनील ने घर में घुसकर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. सुनील की इस हरकत को देखकर महिला ने तुरतं मदद के लिए गली में रहने वाले कुत्ते शेरू को पुकारा. महिला की आवाज सुनकर दौड़कर आये शेरू ने तुरंत ही आरोपी पर छलांग लगा दी और उसे वहां से भागने पर मजबूर कर दिया. हालांकि इस दौरान सुनील ने शेरू पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. जिसमे शेरू का एक पैर जख्मी हो गया लेकिन शेरू अंत तक डटा रहा और उसने सुनील को वहां से भागने पर मजबूर कर दिया.

वहीँ महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है और शेरू को चिकित्सीय परामर्श के लिए भेज दिया. लेकिन आरोप सुनील अभी भी फरार बताया जा रहा है. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई हैं.

Input your search keywords and press Enter.