Now Reading:
श्रीनगर में दम घुटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

श्रीनगर में दम घुटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

Kashmir-five-dead

 

Kashmir-five-dead

श्रीनगर में आज एक दिल दहला देने वाली घटना में दो बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. यह हादसा श्रीनगर के बमना इलाके में शुक्रवार और शनिवार की मध्य रात्रि पेश आया. बताया जाता है कि रसोई गैस लीक हो जाने से एक ही कमरे में गहरी नींद सो रहे इस परिवार के सभी पांच सदस्यों की दम घुटने के कारण मौत हो गई.

ख़बरों के मुताबिक सीमावर्ती जिला कुपवाड़ के टंगडार का यह परिवार श्रीनगर के बमना इलाके के मंसूर कालोनी में एक किराये के कमरे में रहता था. आज सुबह इस परिवार के सभी पांच सदस्य, जिनमें दो औरतें, दो बच्चे और एक मर्द शामिल हैं, अपने बिस्तरों में मृत पाये गये. इस हादसे की खबर फैलते ही इलाके के लोग वहां जमा हो गए और इस दृश्य देख कर कई लोग दहाड़ें मार-मार कर रोने लगे.

पुलिस ने सभी लाशें अपने कब्जे में ले ली हैं. डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि सभी पांचों लोगों की मौत दम घुटने से हुई है. गौर तलब है कि कश्मीर घाटी में आज कल कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है. रात का तापमान शून्य से 5 डिग्री नीचे चला जाता है. ऐसे में लोग आम तौर पर बंद कमरों में सोते हैं और उन्हें गर्म रखने का कुछ न कुछ प्रबंध करते हैं.

बमना के जिस कमरे में यह हादसा हुआ उसका जाएजा लेने के बाद यह पता चलता है कि उस में ओक्सीजन प्रवाह की जगह नहीं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.