Now Reading:
35 साल की हो गयीं कल्कि, अपने बोल्ड बयानों से मचा देती हैं सनसनी

35 साल की हो गयीं कल्कि, अपने बोल्ड बयानों से मचा देती हैं सनसनी

kalki kochlin birthday special

kalki kochlin birthday special

आज बॉलीवुड के बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन का जन्मदिन है, बता दें कि कल्कि आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। कल्कि का जन्म 10 जनवरी, 1984 को हुआ। कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘देव डी’ से की थी। कल्कि के जन्मदिन पर आइए बात करते हैं उनके बोल्ड बयानों के बारे में….

कल्कि कोचलिन ने अपने न्यूड फोटोशूट के बारे में कहा था, मुझे लगता है कि आपको अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए न कि यह सोचना चाहिए कि दुनिया इस बारे में क्या कहेगी। हमें हमेशा जैसा हमारा व्यक्तित्व है उसे सामने रखना चाहिए और मैंने आज तक जो भी किया है उसपर कभी किसी तरह की शर्म नहीं आई है। ऐसा समझा जाता है कि मैं कुछ ही फिल्में करती हूं लेकिन वास्तव में मुझे जो भी फिल्में मिलीं उसमें से ज्यादातर को मैंने करने के लिए हां कहा। लोगों को लगता है कि मैं मेनस्ट्रीम की फिल्में नहीं करती हूं लेकिन वास्तव में मुझे कोई ऐसी अच्छी कमर्शियल फिल्म ऑफर ही नहीं की गई है जिसे मैं करना चाहूं।

कल्कि ने पीपल ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए बताया था, ”मैं आज अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में इसलिए बात नहीं कर रही हूं क्योंकि मुझे किसी की सहानुभूति चाहिए, बल्कि मैं इसलिए इस बारे में बता रही हूं ताकि और लोग भी अपनी आवाज मेरी आवाज से मिला सकें।” बता दें कि 9 साल की उम्र में कल्कि यौन शोषण का शिकार हुई थी और डर की वजह से उन्होंने कई सालों तक ये बात छिपाए रखी थी।

फिल्मों में इंटीमेट सीन्स को लेकर कल्कि ने कहा था- अंतरंग दृश्यों की शूटिंग से पहले एक दूसरे पर भरोसा करना बेहद जरूरी है। इस चलन को फिल्म उद्योग में अनिवार्य किया जाना चाहिए। कल्कि ने कहा था उन्होंने कुछ अभिनेताओं से मिले बिना ही उनके साथ अंतरंग दृश्य किये हैं, जो कि नहीं होना चाहिए। फिल्मों में इंटीमेट सीन्स को कोरियोग्राफ किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.