Chauthi Duniya

Now Reading:
बेटी जीवा के साथ रेत में मस्ती करते हुए नजर आए धोनी

बेटी जीवा के साथ रेत में मस्ती करते हुए नजर आए धोनी

m-s-dhoni-hangout-with-her-daughter-jiva

भारत और वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज से क्रिकेट से दूर चल रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं। हाल ही में धोनी की ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में वापसी हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के साथ भारत को 12 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इससे पहले धौनी टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। कुछ वक्त पहले धोनी एक किताब के लॉन्च के मौके पर अपने परिवार के साथ चेन्नई पहुंचे थे। यहां धोनी ने अपनी लाडली जीवा के साथ जमकर मस्ती की।

इस इवेंट के दौरान धोनी ने बीच पर जीवा और साक्षी के साथ जमकर मस्ती की। धोनी ने जीवा के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धोनी जीवा के साथ समुद्र किनारे रेत में खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में धोनी रेत में जीवा के साथ खेल रहे हैं। इस वीडियो में धोनी एक गड्ढा बनाते हैं और जीवा को उसमें खड़ा कर देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धोनी ने लिखा है- बचपन में जब भी हम रेत में जाते हैं तो ये काम जरूर करते हैं। जीवा भी माही के साथ रेत में खेलकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो को साक्षी ने शूट किया है। धौनी के इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

As a kid whenever v got sand this was one thing v would do for sure

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.