Now Reading:
ब्रेकअप के बाद टूटती जा रही हैं नेहा कक्कड़, हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार

ब्रेकअप के बाद टूटती जा रही हैं नेहा कक्कड़, हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार

बॉलीवुड में अपनी आवाज के दम पर स्टारडम कमाने वालीं नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी परेशान हैं. जैसे कि कुछ टाइम पहले नेहा और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं. नेहा अपने ब्रेकअप से इतनी दुखी थीं कि बीच शो में वो रो पड़ीं. हालांकि उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो अब खुश हैं.

नेहा के फैंस को भी यही लगा कि वो अब हिमांश को भुला चुकी हैं. लेकिन अचानक नेहा की एक पोस्ट देखकर सभी चौंक गए. दरअसल, इस पोस्ट के जरिए नेहा ने बताया कि वह डिप्रेशन में चली गईं हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर नेहा कक्कड़ ने लिखा – ‘हां, मैं डिप्रेशन में हूं. सभी नकारात्मक सोच वाले लोगों को शुक्रिया जो मुझे जिंदगी का सबसे बुरा दिन देने में कामयाब हो गए. सभी को बधाई हो.’

neha-kakkar

इस पोस्ट के बाद नेहा कक्कड़ ने एक और पोस्ट किया. इस पोस्ट में नेहा ने उन सभी लोगों के बारे में कहा जो उनके बारे में बातें बना रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने पोस्ट में लिखा – ‘मैं आप लोगों से एक बात साफ कर देना चाहती हूं. बात सिर्फ एक या दो लोगों की नहीं है. बात पूरी दुनिया की है जो मेरी पर्सनल जिंदगी में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं. मैं उन लोगों को शुक्रिया कहना चाहती हूं जो मुझे और मेरे काम को पसंद करते हैं.’

नेहा कक्कड़ ने आगे लिखा- ‘कुछ लोग ऐसे हैं जो मेरे बारे में बातें बना रहे हैं यह वह लोग है जो जानते भी नहीं है कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है. मैं उन लोगों से सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि कृपया अपनी राय न बनाएं और मुझे खुश रहने दें.’ नेहा कक्कड़ ने यह पोस्ट अपनी गुवाहाटी परफॉर्मेंस से पहले किया है.

आपको बता दें नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली एक-दूसरे को काफी टाइम से डेट कर रहे थे. दोनों खुलेआम एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते थे, लेकिन दोनों के बीच अचानक दूरियां आ गईं और दोनों अलग हो गए. उसके बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की फोटोज भी डिलीट कर दीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.