Now Reading:
महिला से लूटपाट करना पड़ा भारी, मार-मार कर बदल डाला चेहरे का नक्शा

महिला से लूटपाट करना पड़ा भारी, मार-मार कर बदल डाला चेहरे का नक्शा

robbery-from-lady-in-rio-de-janeiro

robbery-from-lady-in-rio-de-janeiro

शनिवार की रात ब्राजील (Brazil) के रियो डी जनेरियो (Rio De Janeiro) में एक शख्स को चोरी करने की कोशिश करना बहुत भारी पड़ गया है। घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही महिला पर चोर ने बंदूक तानकर चोरी करने की कोशिश की, लेकिन उसे नहीं पता था कि वो महिला यूएफसी फाइटर (UFC Fighter) पोलीयाना वियाना है। पोलीयाना वियाना ने चोर को पकड़कर मुक्कों की बरसात कर दी, जिसके बाद चोर की हालत बुरी हो गई और बाद में पुलिस को पकड़वा दिया।

फाइटर पोलियाना ने एमएमए जंकी को बताया कि जब मैं घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही थी तो एक शख्स मेरे पास आकर बैठ गया और टाइम पूछने लगा। जैसे ही मैंने जेब से मोबाइल निकाला तो वो दबी आवाज में बोला कि अपना मोबाइल मुझे दे दो और हिलने की कोशिश मत करना क्योंकि मेरे पास बंदूक है। इतना कहने के बाद उसने बंदूक मेरी पीठ के पीछे लगा दी। लेकिन मुझे बंदूक की जगह कुछ नर्म सी चीज लगी और मुझे विश्वास हो गया कि वो बंदूक नहीं है।

आगे पोलियाना ने कहा कि, वो मेरे काफी करीब था, मुझे लगा कि अगर इसके पास बंदूक होती तो वो मेरे इतना करीब नहीं होता, बस इसके बाद मैंने उठकर दो मुक्के और किक मारी। उसके बाद मैंने उसे वहीं बिठाकर कहा कि पुलिस का इंतजार करो। यूएफसी प्रेसीडेंट दाना वाइट ने एक तस्वीर शेयर कर पोलियाना की काफी तारीफ की। चोर को सबसे पहले अस्पताल ले जाया गया और फिर पुलिस स्टेशन छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.