Now Reading:
रियल लाइफ़ सिंघम के साथ रोहित शेट्टी ने मनाया 70वां गणतंत्र दिवस
Full Article 2 minutes read

रियल लाइफ़ सिंघम के साथ रोहित शेट्टी ने मनाया 70वां गणतंत्र दिवस

मुंबई : भारत इस वर्ष 70वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रहा है. 26 जनवरी का दिन किसी उत्सव से कम नहीं है. ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे र‍ह सकता है. डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने इस खास अंदाज में गणतंत्र द‍िवस मनाया. ‘सिंघम’ और ‘सि‍म्‍बा’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने मुंबई के जुहू पुल‍िस स्‍टेशन में पुल‍िसकर्म‍ियों के साथ झंडा फहराया.

 

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. सिम्बा ने कमाई के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी रोमांस करती हुई नजर आई थी.

आपको बता दें कि‍, रोहित शेट्‌टी अब तक 13 फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. बीते द‍िनों ऐसी खबर आई थी क‍ि रोहित शेट्टी अब लेडी कॉप को भी इंट्रोड्यूज करेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने एक इंटरव्यू में दी. उन्होंने कहा कि अभी यह एक आइडिया है. मेरे पास कोई कहानी तैयार नहीं है लेकिन मैंने यह तय जरूर कर लिया है कि ‘सिम्बा’, ‘सिंघम’ और ‘वीर सूर्यवंशी’ के साथ ही एक लेडी कॉप को भी सामने लाऊंगा.

अब सुनने में आया है कि वे इसके अलावा एक और कॉप सीरीज लेकर आ रहे हैं. वैसे तो पुलिस पर पहले भी कई फिल्में बनाई जा चुकी हैं, लेकिन रोहित ने जिस तरह अपनी फिल्मों के जरिए पुलिस की बेहतरीन इमेज द‍िखाते हैं वो दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं.

Input your search keywords and press Enter.