Chauthi Duniya

Now Reading:
करीना कपूर के बाद अब सलमान खान का इंदौर से चुनाव लड़ने की खबर, क्या कहा सलमान ने

करीना कपूर के बाद अब सलमान खान का इंदौर से चुनाव लड़ने की खबर, क्या कहा सलमान ने

salman khan

भोपाल :पिछले दिनों ये खबर आई थी की पटौदी खानदान की बहु और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भोपाल से चुनाव लड़ने वाली है. इसके बाद खबर ये आई की सलमान खान को बीजेपी के मजबूत गढ़ कहे जाने वाले इंदौर की सीट से चुनाव लड़ाने की तैयारी है. सलमान भी कांग्रेस की टिकट से ही चुनाव लड़ेंगे. लेकिन अब इन अटकलों को कांग्रेस ने गुरुवार को खारिज कर दिया है.

इंदौर सीट के लोसभा चुनाव प्रभारी और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रतापभानु शर्मा ने खुद सामने आकर कहा है की ये सब महज़ अफवाह हैं. “इस सीट पर मैं खुद चुनाव लड़ने जा रहा हूँ और मैं आगामी चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर इंदौर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से लगातार चर्चा कर रहा हूं. इस क्षेत्र से चुनावी टिकट के दावेदारों के रूप में पांच-छह कांग्रेस नेताओं के नाम सामने आये हैं. लेकिन अब तक किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता ने मेरे सामने मांग नहीं की है कि सलमान को इंदौर से चुनाव लड़वाया जाये.”

इससे पहले ये दावा किया गया था कि इंदौर में भाजपा का गढ़ भेदने के लिये कांग्रेस सलमान से संपर्क कर उन्हें अपनी जन्मस्थली से चुनाव लड़ने को राजी करने की कवायद में जुट सकती है.

बता दें कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का जन्म 27 दिसम्बर 1965 को इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में हुआ था. लेकिन बाद में उनके पिता सलीम खान पूरा परिवार लेकर मुंबई में चले गए थे. सलमान का परिवार इंदौर के ओल्ड पलासिया इलाके के पुश्तैनी मकान में रहता था. इस पॉश इलाके में उनके कुछ नजदीकी रिश्तेदार अब भी रहते हैं.

Input your search keywords and press Enter.