Now Reading:
सपना के गानों ने इन लोगों को पहुंचाया जेल

सपना के गानों ने इन लोगों को पहुंचाया जेल

sapna-chaudhri-songs-creat-controversy

sapna-chaudhri-songs-creat-controversy

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के करोड़ों फैन्स हैं। अब तक ना जाने कितनी बार ऐसा हुआ है कि सपना चौधरी का डांस शो चल रहा हो, और उसमें हंगामा बरपा हो। लेकिन, इस बार कहानी नई है। खबरों के मुताबिक, पिछले दिनों दिल्ली के एक पब में सपना के गाने ना बजाने को लेकर काफी हंगामा हुआ। ये जब काफी देर तक शांत नहीं हुआ तो वहां पुलिस बुलानी पड़ी। नतीजा ये हुआ कि सपना की दीवानगी में उनके करीब 6 फैन्स को गिरफ्तार होना पड़ा।

क्या था माजरा?
सपना के डांस वीडियो तो आप देखते ही रहते हैं। इस हरियाणवी सिंगर के लाइव शो के दौरान भी दर्शक पूरी मस्ती में लुत्फ लेते हैं। लेकिन, ऐसा कम ही होता है कि किसी इवेंट के दौरान उनके गानों को लेकर लोग आपस में या आयोजकों से ही पंगा ले लें और नतीजतन उन्हें जेल की हवा खाना पड़े। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों दिल्ली के एक पब में कुछ युवकों ने डीजे से सपना के डांस नंबर प्ले करने को कहा। डीजे ने कई बार गुजारिश के बावजूद सपना के इन फैन्स की मांग पूरी नहीं की। इस पर विवाद हो गया।

घटना नोएडा के सेक्टर 38ए की बताई जाती है। बताया जाता है कि युवकों की मांग जब डीजे ने काफी देर तक पूरी नहीं की तो वो भड़क गए और तोड़फोड़ पर उतारू हो गए। इसके बाद आयोजकों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची। उसने मामला शांत कराने की कोशिश की। लेकिन, जब ऐसा नहीं हुआ तो इन सभी युवकों को हवालात में डाल दिया। बता दें कि सपना मशहूर डांसर और परफॉर्मर हैं। वो बिग बॉस जैसे मशहूर टीवी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.