Now Reading:
श्रीसंत का बड़ा खुलासा BiggBoss के घर में सुरभि राणा ने दीपिका के ऊपर किया था हमला

श्रीसंत का बड़ा खुलासा BiggBoss के घर में सुरभि राणा ने दीपिका के ऊपर किया था हमला

srisant-reavels-big-secret-about-surbhi-rana
srisant-reavels-big-secret-about-surbhi-rana
बिग बॉस सीजन 12 (Bigg Boss Season 12) शो भले ही खत्म हो गया है, लेकिन यह शो लगातार सुर्खियों में छाया बना हुआ है। शो से बाहर आए घरवालों ने एक दूसरे की पोल खोलते हुए कई खुलासे कर रहे हैं। इन्हीं खुलासों के बीच शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट कहे जाने वाले श्रीसंत (Sreesanth) ने शो को लेकर कई खुलासे किए हैं। श्रीसंत के इन खुलासे में घर में नेगेटिव पहचान बनाने वाली कंस्टेंट सुरभि राणा का भी नाम शामिल है।
आपको बता दें कि बिग बॉस के रनरअप श्रीसंथ घर के अंदर अपने एग्रेशन के लिए याद किए जाएंगे। श्रीसंथ की कई घरवालों के साथ अनबन हुई। खासकर सुरभि राणा के साथ उनकी लड़ाई में काफी बार हदें पार की गई। वेबसाइट Spotboye से बातचीत में श्रीसंथ ने कहा कि सुरभि राणा का व्यवहार घर में हद से ज्यादा खराब था। कई बार उसने ऐसी हरकत की जिसे न तो टीवी में दिखाया गया और न ही डिजिटल प्लेटफॉर्म में। श्रीसंथ बताते हैं कि एक बार सुरभि राणा ने दीपिका कक्कड़ की गर्दन को बुरी तरह से दबा दिया था। इसके बाद दीपिका गिर गई थी।
श्रीसंत ने बताया कि सुरभि राणा (Surbhi Rana) का बरताव घर में काफी खराब था। उन्होंने कई ऐसी हरकते की जिन्हें टेलिविजन पर नहीं दिखाया गया। एक बार सुरभि ने दीपिका की गर्दन दबा थी। इस वजह से दीपिका गिर भी गई थी। श्रीसंत ने इसके आगे भी कई ऐसी बातें बताई जिनके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। श्रीसंत ने कहा कि कि सुरभि ने सृष्टि के बाल भी खींचे थे। सृष्टि नीचे गिर गई थीं। इसे भी टीवी पर नहीं दिखाया गया।
श्रीसंत ने कहा- जब जसलीन और सृष्ट‍ि दौड़ रही थीं, तब सृष्ट‍ि ने इस तरह रोका कि जसलीन स्लैब से जाकर टकरा गईं।  ये नहीं दिखाया गया।  टेलिविजन पर सिर्फ वही दिखाया जाता है, जो मेकर्स दिखाना चाहते हैं। मुझे शो में काफी बुरा दिखाया गया। नौवे हफ्ते में मैं करणवीर से गले मिला था। इसे टीवी पर नहीं दिखाया गया। इससे दर्शकों को मैं बुरा नहीं लगता। इसके आगे श्रीसंत ने सुरभि राणा को उनकी आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि उन्हें लोगों पर ज्यादा गुस्सा नहीं करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.