Now Reading:
शादी के पहले माँ बनी टीवी की रानी एकता कपूर,बेबी बॉय ने लिया जन्म
Full Article 2 minutes read

शादी के पहले माँ बनी टीवी की रानी एकता कपूर,बेबी बॉय ने लिया जन्म

मुंबई: बॉलीवुड और टेलीविज़न प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर खुशियां आयीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता कपूर एक बेबी बॉय की मां बन गयी हैं. इस बच्चे का जन्म 27 जनवरी को सेरोगेसी की मदद से हुआ है. जब से फ़िल्मी गलियारे में इस बात का पता चला है. एकता के यहां बधाइयों का ताता सा लग गया है.

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार बेबी बॉय बिलकुल स्वस्थ है और जल्द ही एकता के घर में आने वाला है. इसे देखकर ऐसा लगता है कि एकता कपूर ने अपने छोटे भाई तुषार कपूर से इस बारे में प्रेरणा तो ज़रूर ली है. आपको बता दें कि तीन साल पहले एक्टर तुषार कपूर भी एक बेबी बॉय के पिता बन चुके हैं. उन्होंने भी इसी मेडिकल तकनीक का उपयोग किया था. तुषार के बेटे का नाम लक्ष्य कपूर है.
एकता कपूर अपने भाई और भतीजे लक्ष्य कपूर के साथ काफी क्लोज बांड शेयर करतीं हैं. साथ ही साथ कई बार सोशल मीडिया में भी अपने भतीजे के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहतीं हैं.

जब तुषार कपूर के बेटे का जन्म हुआ था तभी एकता ने मां बनने की इच्छा जाहिर कर दी थी. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जब वो इस ज़िम्मेदारी के लिए तैयार हो जाएंगी तो ज़रूर इस बारे में आगे एक कदम बढ़ाएंगी.

Input your search keywords and press Enter.