Chauthi Duniya

Now Reading:
बड़ी ज़िम्मेदारी मिलते ही क्रिकेट के मैदान में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा अब यूपी में भी लगेंगे छक्के

बड़ी ज़िम्मेदारी मिलते ही क्रिकेट के मैदान में पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कहा अब यूपी में भी लगेंगे छक्के

Congress MP Jyotiraditya Scindia

भोपाल : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के सबस भरोसेमंद सिपहसालार ज्योतिरादित्य सिंधिया को उन्होंने बड़ी ज़िम्मेदारी सौंपी है. सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का इंचार्ज बनाया गया है. कांग्रेस पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलते ही सिंधिया बिलकुल नए अंदाज़ में नज़र आए. अब तक राजनीती के पिच पर कांग्रेस के लिए बड़े बड़े शॉट खेलने वाले सिंधिया क्रिकेट के पिच पर भी चौके छक्के लगाने उतर गए. बुधवार खुद उन्होंने हाथों में बल्ला लिए बैटिंग करते हुए अपना एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में सिंधिया चौके छक्के जड़ते दिखे. अब यह वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को तब शूट किया गया था जब मध्य प्रदेश के गुना सीट से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे थे. मैच से से पहले उन्होंने टूर्नामेंट में खेलने आए युवा खिलाड़ियों से मुलाकात की और फिर हाँथ में बल्ला लिए खुद उतर गए. गौरतलब है की सिंधिया मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. फिर क्या था पिच पर उतरते ही एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह शॉट मारने शुरू कर दिया. इस दौरान फील्डिंग कर रहे लोगों को उन्होंने खूब दौड़ाया.

बुधवार को ही कांग्रेस अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कंधों पर नई जिम्मेदारी डाली है.सिंधिया को महासचिव बनाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी गईं है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ ही कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को भी कांग्रेस पार्टी का महासचिव बनाया है. बहन प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है.

Input your search keywords and press Enter.