Now Reading:
‘सा रे गा मा पा’ शो पर चला जबलपुर की इशिता के सुरों का जादू,जीता खिताब
Full Article 2 minutes read

‘सा रे गा मा पा’ शो पर चला जबलपुर की इशिता के सुरों का जादू,जीता खिताब

मुंबई: टेलीविज़न के प्रसिद्ध रियलिटी म्यूजिक शो ‘सा रे गा मा पा’ के इस सीजन के विनर को भी ताज से नवाज़ दिया गया है. इस बार इस शो की विजेता बनी हैं मध्यप्रदेश के महाकौशल जबलपुर की रहने वाली इशिता विश्वकर्मा. आपको बता दें कि इशिता की उम्र अभी 16 वर्ष की ही है.

इसके साथ ही इशिता ने फिनाले में साहिल सोलंकी, तन्मय चतुर्वेदी, ऐश्वर्या पंडित, सोनू गिल और असलम अब्दुल माजिद को हराकर इस ट्राफी को जीता है. ट्रॉफी के साथ इशिता को इनाम के तौर पर 5 लाख रुपये और एक हुंडई कार मिली है.


इसके साथ ही इस रियलिटी टीवी शो में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से आने वाले तन्मय फर्स्ट रनर अप और पंजाब के अमृतसर से सोनू सेकंड रनर अप घोषित किए गए हैं. अगर इस शो की बात की जाए तो विजेता इशिता ‘सा रे गा मा पा’के इस सीजन की उम्र में सबसे छोटी प्रतियोगी थीं.

 

इस म्यूजिक रियलिटी शो के इस सीजन के जज रूप में वाजिद खान, शेखर रवजियानी और ऋचा शर्मा ने प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया था. शो को मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने होस्ट किया था. फिनाले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे भी मेहमान के तौर पर नज़र आयीं थीं.

Input your search keywords and press Enter.