Chauthi Duniya

Now Reading:
बिहारः 5 रुपये के बिस्किट के लिए 7वीं के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला, जबरन ज़हर भी पिलाया

बिहारः 5 रुपये के बिस्किट के लिए 7वीं के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला, जबरन ज़हर भी पिलाया

14 year old lynched in bihar for biscuit theft, video viral

बिहार के बांका जिले के अमरपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ज़िले के बासुदेवपुर पश्चिमी टोला इलाके में एक शख्स ने 14 वर्षीय छत्र नीतीश कुमार को पांच रुपये की बिस्कुट चोरी के आरोप में पीट-पीटकर मार डाला। मृतक मिडिल स्कूल कोईंधा में सातवीं का छात्र था। पिटाई करने वाले शख्स ने सिर्फ उसकी पिटाई ही नहीं कि बल्कि बच्चे की पिटाई का वीडियो भी बनाया था। अब वीडियो वायरल होने के बाद हड़कम्‍प मच गया है। वीडियो में आरोपित सुरेश प्रसाद मंडल डंडे और लात-घूसें से बच्चे की बुरी तरह पिटाई करता दिख रहा है।

वहीँ बच्चे के घरवालों का आरोप है कि उनके बेटे को पिटाई के बाद ज़हर भी दिया गया था। हालांकि पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया।ये दिल दहला देने वाली घटना बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां बासुदेवपुर गांव में सुरेश मंडल की किराना की दुकान है। उसी दुकान पर 7वीं कक्षा में पढ़ने वाला 14 वर्षीय छात्र नीतीश कुमार कुछ सामान लेने पहुंचा।

बताया जा रहा है कि, मृतक छात्र नीतीश कुमार गेहूं पिसाने कारू यादव की दुकान पर गया था। कारू यादव ने उसे सुरेश की दुकान पर गुटखा लाने के लिए भेज दिया। गुटखा लेकर जब वह लौटने लगा तो सुरेश ने उसे पकड़ लिया और पांच रुपये के बिस्कुट की चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी। बुरी तरह मारपीट करने के बाद नीतीश किसी तरह भागकर घर पहुंचा तो रात में उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिवार वालों ने उसे तत्काल इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। शनिवार देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृत युवक के शरीर पर पिटाई के कई गहरे ज़ख्म के निशान हैं। पिता का आरोप है कि पिटाई के बाद आरोपी सुरेश ने नीतीश को जहरीला पदार्थ खिला दिया था, इसी कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

Input your search keywords and press Enter.