Chauthi Duniya

Now Reading:
शर्मसार हुई काशी! कुम्भ घूमने आई विदेशी महिला से रेप, आरोपी की तलाश में पुलिस

शर्मसार हुई काशी! कुम्भ घूमने आई विदेशी महिला से रेप, आरोपी की तलाश में पुलिस

लखनऊ: एक तरफ उत्तर प्रदेश की धरती पर कुंभ घूमने आई एक विदेशी महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। विदेशी महिला कुंभ घूमकर वाराणसी पहुंची थी। उसे बहला फुसलाकर एक गाइड मुगलसराय के एक गाँव में ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पीड़िता कनाडा के लेविस शहर से काशी घूमने आई थी। पीड़ित विदेशी युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुगलसराय कोतवाली में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

वाराणसी पुलिस ने जो जानकरी साझा की है उसके मुताबिक, विदेशी युवती 6 फरवरी को कनाडा से बनारस घूमने आई थी। उसकी मुलाक़ात गंगा घाट पर घूमने के दौरान मुगलसराय के मड़िया गांव निवासी अजय नामक युवक से हो गई। आरोपी अजय ने उसे गाइड बनाने की पेशकश की तो महिला ने हामी भर दी। शर्मसार हुई काशी! कुम्भ घूमने आई विदेशी महिला से रेप, आरोपी की तलाश में पुलिसजब विदेशी महिला ने भारत के गांव घूमने की इच्छा जाहिर की तो अजय उसे अपने गांव ले गया। वहां पर अकेला पाकर उसने युवती के साथ कथित रूप से रेप किया और चुप रहने की धमकी देकर बनारस छोड़ दिया।

महज़ साल भर के अंदर उत्तर प्रदेश में किसी विदेशी महिला के साथ रेप का ये दूसरा मामला है। इसी तरह शूलटंकेश्वर में फ्रांस की वृद्ध महिला से गार्ड द्वारा रेप और मारपीट की घटना सामने आई थी। पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद साल 2018 में अस्सीघाट पर गंगापार रेती पर विदेशी महिला से रेप की कोशिश हुई थी। उसमें भी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Input your search keywords and press Enter.