Chauthi Duniya

Now Reading:
ए आर रहमान ने एक खूबसूरत मैसेज के साथ शेयर की फोटो, फिर भी लोगों ने किया ट्रोल  

ए आर रहमान ने एक खूबसूरत मैसेज के साथ शेयर की फोटो, फिर भी लोगों ने किया ट्रोल  

A-R-rahman

अपनी आवाज से जादू बिखेर देने वाले ऑस्कर विनर म्यूजिशियन ए आर रहमान ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बेटियों और पत्नी की खूबसूरत तस्वीर नीता अंबानी के साथ शेयर की है. इस खूबसूरत सी तस्वीर को शेयर करते हुए रहमान ने प्यारा सा मैसेज देते हुए लिखा, “मेरे परिवार की महत्वपूर्ण महिलाएं.. खतीजा, रहीमा और सायरा.” इस कैप्शन में रहमान ने फ्रीडम टू चूज हैशटैग की भी इस्तेमाल किया है. तस्वीर में खतीजा ने बुर्का पहना हुआ है. वहीं बाकि की दो महिलाएं सूट में दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

The precious ladies of my family ..Khatija ,Raheema and Sairaa with NitaAmbaniji #freedomtochoose

A post shared by @ arrahman on

रहमान के कैप्शन से साफ है कि उन्होंने जिस आजादी की बात की हैं वो बुर्का पहनने या ना पहनने को लेकर एक महिला के फैसले को लेकर ही है. लेकिन ट्रोल करने वालों को मैसेज तो समझ नहीं आया, उल्टा उन्होंने रहमान को ही ट्रोल कर डाला. यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कई नासमझी भरे कमेंट्स किए हैं.

 

View this post on Instagram

 

#roli

A post shared by @ arrahman on

एक यूजर का कहना है कि बुर्के में आजादी नहीं. वहीं एक यूजर ने लिखा- खतीजा ने बुर्का क्यों पहना है और रहीमा ने नहीं!! एक यूजर ने पूछा कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था तो फोटोशूट में शामिल क्यों किया. ऐसे ही कई नासमझी भरे कमेंट्स रहमान की फोटो पर किए गए हैं. खैर ट्रोलर्स को कौन समझा सकता है.

 

Input your search keywords and press Enter.