Chauthi Duniya

Now Reading:
राफेल डील- मोदी पर FIR की मांग, आप नेता संजय सिंह पहुंचे थाना और सीबीआई को लिखी चिट्ठी

राफेल डील- मोदी पर FIR की मांग, आप नेता संजय सिंह पहुंचे थाना और सीबीआई को लिखी चिट्ठी

राफेल डील का मामला लगातार गर्माता जा रहा है, कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष ने संसद से सड़क तक इस मुद्दे को उठाया, लेकिन अखबार द हिन्दू की रिपोर्ट के बाद एकबार ठंडा पड़ा ये मामला फिर गरमा गया है, आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीबीआई को पत्र लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. संजय सिंह ने राफेल लड़ाकू विमान की खरीद में कथित घोटाले का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी पर एफआईआर करने की अपील की है.


शुक्रवार को संजय सिंह दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू थाना पहुंचे और शिकायत की चिट्ठी थाने को सौंपी. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और सीबीआई पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘राफेल पर आज हुए खुलासे के बाद स्वतंत्र सीबीआई ने जैसे मेरे और कोलकाता पुलिस आयुक्त के कार्यालय पर छापेमारी की वैसे ही वह प्रधानमंत्री कार्यलय पर छापेमारी करे और राफेल से संबंधित सभी फाइलों को जब्त कर उन्हें (पीएम मोदी) गिरफ्तार करे.संजय सिंह ने इस मामले में सामने आए नए दस्तावेजों को आधार बनाकर सीबीआई से जांच की गुहार लगाई है. थाने पहुंचने से पहले संजय सिंह ने कहा कि राफेल विमान की खरीद में गड़बड़ी को लेकर CVC, CBI और CAG के समक्ष पिछले साल उनके द्वारा पेश किए गए तथ्यों की एक बार फिर पुष्टि हो गई है.
राज्यसभा सांसद सिंह ने कहा कि इससे राफेल डील में घोटाले को लेकर लगाए जा रहे आरोपों की पुष्टि होती है अनिल अंबानी को फायदा नहीं पहुंचाने की बात लगातार कही जा रही है.’ लोकसभा चुनाव से पहले हो सकता है ये विपक्ष का चुनावी स्टंट हो लेकिन सवाल ये उठतका है, कि निष्पक्ष जांच सरकार क्यों नहीं करा लेती ? आखिर जब सरकार सच है तो सच को दर कैसा

Input your search keywords and press Enter.