Chauthi Duniya

Now Reading:
आलिया ने पकड़ा वरुण का हाथ, रणबीर कपूर कैसा होगा रिएक्शन  

आलिया ने पकड़ा वरुण का हाथ, रणबीर कपूर कैसा होगा रिएक्शन  

alia-bhatt-varun-dhawan

आलिया भट्ट और वरुण धवन ने साथ में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दोनों की जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं. दोनों की पिछली फिल्म ब्रदीनाथ की दुल्हनिया थी. अब तक दोनों साथ में 3 फिल्में कर चुके हैं और अब दोनों एक साथ फिर से करण जौहर की बड़ी फिल्म ‘कलंक’ में साथ नजर आने वाले हैं.

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो और वरुण धवन एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. दोनों दीवार पर बने रजनीकांत के पोस्टर के आगे खड़े हैं और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं. इस तस्वीर में आलिया ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लू कलर की डेनिम जैकेट पहनी है तो वहीं, वरुण धवन ने ब्लैक रंग की गंजी और सफेद पैंट पहनी है. आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘कलंक जल्द आ रही है, लेकिन ये कलंक का लुक नहीं है.’

 

View this post on Instagram

 

कमिंग सूँन 👫@varundvn #kalank (P.S-This isn’t a look from our film btw 😋)

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि, आलिया भट्ट और वरुण धवन के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों आएगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मा कर रहे हैं और फिल्म के निर्माता करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला हैं.

 

Input your search keywords and press Enter.