Chauthi Duniya

Now Reading:
औरंगाबाद में आपस में जमकर मारपीट की दो पुलिसवालों ने, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

औरंगाबाद में आपस में जमकर मारपीट की दो पुलिसवालों ने, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो पुलिस वाले और उनके परिवार के लोग एक दूसरे की जान लेने पर उतारूं है। दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमले कर रहा है। इन दोनों कॉन्स्टेबलों की पहचान संदीप राठौड़ और रवि चौहान के तौर पर हुई है। अब इस मामले में कांस्टेबल संदीप राठोड सहित कुल दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। वीडियो के सामने आने के ज़िले के एसपी ने इस पूरे मामले को डिपार्टमेंट को शर्मसार करने वाला बताया है, और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस पूरे मारपीट की सही वजह सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि, परिवारिक कारण को लेकर दोनों पुलिस वालों के 2 परिवारों में ये मारपीट हुई है। इस मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वारदात बुधवार को औरंगाबाद के शिवाजी नगर इलाके कि है। मारपीट की घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। औरंगाबाद पुलिस ने इस मारपीट के मामले में पुंडलिक नगर पुलिस थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Input your search keywords and press Enter.