Chauthi Duniya

Now Reading:
किशनगंज गैंग- 1 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों ने युवती को अगवा कर पिता के सामने किया था गैंगरेप

किशनगंज गैंग- 1 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों ने युवती को अगवा कर पिता के सामने किया था गैंगरेप

Kishangunj Gangrape

बिहार के किशनगंज में गैंगरेप के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 6 लोगों ने मिलकर एक युवती को उसके घर से अगवा कर ले गए थे और पिता को बंधक बनाकर उसके सामने ही बेटी से गैंगरेप किया था। आरोप ये भी लगा था कि इस जघन्य कांड में ग्रामीणों ने पीड़िता और उसके पिता पर मामले को ख़त्म करने के लिए धमकियाँ दे रहे थे।

वारदात किशनगंज जिले के कोधोबड़ी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक, 19 साल की लड़की के साथ छह लोगों ने गैंगरेप किया। आरोपियों ने देर रात पानी के बहाने उनके घर का गेट खटखटाया और जैसे ही उन्होंने दरवाज़ा खोला कई लोग उनके घर में घुस आए और उन्हें और उनकी बेटी को बंधक बनाकर गांव के बाहर ले गए। इसके बाद आरोपियों ने पिता की बुरी तरह पिटाई की और रस्सियों से बांधकर उनके सामने ही उसकी बेटी के साथ एक के बाद एक ने रेप किया।

पीड़िता ने बुधवार को थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस में इसका शिकायत करवाई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता के पिता ने बताया कि सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले थे। इनमें फैज आलम, अब्दुल मन्नान, कालू, कासिम, तकसीर और अंसार शामिल हैं।

आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही है। एसपी कुमार आशीष ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। आरोप है कि गांव के कुछ लोगों ने पीड़िता और उसके पिता को पंचायत के जरिए मामले को निपटाने के लिए मनाया। जब मामला दर्ज कर लिया गया, उसके बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अभी मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन शुरुआती जांच में यह मामला सच नजर आ रहा है।

Input your search keywords and press Enter.