Chauthi Duniya

Now Reading:
बिहार: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता को गोलियों से भून डाला, औरंगाबाद की घटना जमकर बवाल

बिहार: मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता को गोलियों से भून डाला, औरंगाबाद की घटना जमकर बवाल

Bihar- BJP leader shot dead Aurangabad

सुशासन बाबू नितीश कुमार के बिहार में लगातार अपराधी एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।अब अपराधियों ने सत्तारूढ़ बीजेपी के नेता की ही सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात बिहार के औरंगाबाद ज़िले की है, जहाँ अपराधियों ने जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के जलपुरा मोड़ के पास शुक्रवार की अहले सुबह भाजपा नेता मदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। सरेआम हुई इस हत्या के बाद इलाके में तनाव का माहौल है और घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा मचाया है।

इलाके थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बताया कि, अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । भाजपा नेता मदन यादव अपने घर से सुबह मॉर्निग वॉक के लिए निकले थे जहाँ पहले से ही अपराधी घात लगाकर बैठे थे। उन्हें बिल्कुल पास से दो गोलियां दाग दीं। पहली गोली उनके पेट में लगी जबकि दूसरी गोली उनके कनपटी में लगी। गोली लगते ही मदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम बंद कर दिया है। दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी भी घटनास्थल पहुंचे हैं और लोगों को समझाने बुझाने में लगे हैं । दन यादव पिछले तीन टर्म तक राजद के प्रखंड अध्यक्ष रहे थे ,लेकिन पिछले विधानसभा के चुनाव में राजद छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

Input your search keywords and press Enter.