Chauthi Duniya

Now Reading:
परिवार ने दिया वेलेंटाइन का तोहफा- बिहार में प्रेमी जोड़े की हत्या के बाद लाश को भी जलाया 

परिवार ने दिया वेलेंटाइन का तोहफा- बिहार में प्रेमी जोड़े की हत्या के बाद लाश को भी जलाया 

गया: वेलेंटाइन डे के बहाने जहां देश और दुनिया में आज के युग में प्रेम की भाषा को एक नई पहचान मिली है, वहीं देश के समाज में कुछ रूढ़िवादी लोग ऐसे भी हैं जो सामाजिक कुरीतियों के कारण नर भेड़ियों में तब्दील होते जा रहे हैं, उनकी मानवता इस कदर खत्म हो गई है, कि वो अपनी औलाद की हत्या कर उसे टुकड़ों में काटकर, आग लगाने तक में संकोच नहीं होता, ये वहशीपन की वो हद है, जो आपके राक्षस योनि में प्रवेश की दस्तक को दर्शाता है.

हम बात कर रहे हैं बिहार के गया जिले की जहां से प्रेमी-प्रेमिका की हत्या के बाद दोनों के शव जला देने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप लड़की के पिता पर लगाया गया है। घटना बिहार के गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है।  हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए दोनों के शव को नदी किनारे जलाया जा रहा था तभी किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने मृतकों की हड्डी और जले मांस के टुकड़े बरामद किए और डीएनए जांच के लिए भेज दिया।

2 साल पुरना प्रेम-प्रसंग
दो साल से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी और दोनों ने विवाह कर लिया था। इसके बाद लड़की के पिता ने युवक पर बेटी के अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर युवक को जेल भेज दिया था। इस संबंध में गांव में पंचायत हुई थी, लेकिन दोनों अलग रहने को तैयार नहीं हुए। दोनों की जाति अलग होने के कारण लड़की के पिता को रिश्ता मंजूर नहीं था।

पेट्रोल डालकर जलाई लाश 

नाराज लड़की के पिता ने अपने भाई के साथ युवक की हत्या करने का प्लान बनाया। दोनों ने उसकी हत्या कर दी। परिजनों को डर था कि लड़की पुलिस को प्रेमी की हत्या के बार में बता सकती है। इसके चलते उसकी भी हत्या कर दी गई। इसके बाद दोनों के शव को टुकड़ों में काटा गया फिर पेट्रोल डाल जला दिया। पुलिस ने आरोपी पिता, चाचा और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, शव के अवशेष को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

Input your search keywords and press Enter.