Chauthi Duniya

Now Reading:
बिहारः जहानाबाद में लड़की को बंधक बनाकर किया गया छेड़छाड़, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

बिहारः जहानाबाद में लड़की को बंधक बनाकर किया गया छेड़छाड़, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

बिहार में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर तमाम सवाल उठते रहे हैं। बीते साल जहानाबाद में युवती की सरेआम छेड़छाड़ की घटना अभी सबके जेहन में है। इसके बाद आरा ज़िले में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया था। एक बार फिर महिलाओं की अस्मिता से सरेआम खिलवाड़ करने का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजधानी पटना से महज़ कुछ किलोमीटर एक बार फिर जहानाबाद से ही आया है। जहां छह-सात मनचलों द्वारा एक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ छेड़खानी करने की वीडियो वायरल हुआ है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, यह वीडियो घटना मखदुमपुर इलाके में स्थित वाणावर की पहाड़ियों के आस पास की बताई जा रही है। वीडियो में मनचलों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की और उसके कपड़े तक फाड़ डाले। यही नहीं बेखौफ युवकों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो में भी साफ़ दिखाई दे रहा है लड़की चीख-चीख कर बचाने की गुहार लगा रही थी लेकिन लड़कों पर कोई असर नहीं पड़ा।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पीड़ित लड़की अपने दोस्त के साथ पहड़ियों में घूमने के लिए आई थी। मौका पाते ही सभी लड़कों ने घेर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। मामला तब सामने आया जब वीडियो वायरल हुआ। मामले की जानकारी सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गई और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Input your search keywords and press Enter.