Now Reading:
प्रियंका गांधी पर अश्लील (भद्दी) टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार 
Full Article 2 minutes read

प्रियंका गांधी पर अश्लील (भद्दी) टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार 

पटना: राजनीति औपचारिक एंट्री के बाद से ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों बिहार के एक शख्स ने प्रियंका गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बेहद भद्दी और वीभत्स टिप्पणी की थी, जिसका सोशल मीडिया पर और सड़क पर भी विरोध किया गया. बिहार पुलिस ने प्रियंका गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के लिए बिहार के कटिहार जिले के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. बिहार पुलिस ने योगी संजय नाथ नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, प्रियंका पर भद्दी टिप्पणी करने वाले योगी संजय नाथ के खिलाफ सोशल एक्टिविस्ट शाहीन सैयद की शिकायत पर एक्शन लिया गया है.

कटिहार जिले के स्टेशन हाउस ऑफिसर रजन सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, ”संजय विनोदपुर का रहने वाला है और हमें उसके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश मिले थे.आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले ही प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया है. प्रियंका की राजनीति में आधिकारिक एंट्री के साथ ही उन्हें लोकसभा चुनाव के लिए पूर्वी उत्तरप्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. ऐसा माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी की एंट्री से यूपी की 30 लोकसभा सीटों पर प्रभाव पड़ सकता है.प्रियंका गांधी की एंट्री से एक ओर जहां कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साह में हैं, तो वहीं उनके विरोधी उन्हें निशाने बनाने में लगे हैं.

प्रियंका गांधी की नियुक्ति के बाद विरोधी पार्टियों खासकर बीजेपी के नेताओं ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. गिरफ्तार किया गया शख्स मोदी भक्त है, मोदी भक्त होना गुनाह नहीं है लेकिन जिस स्तर की टिप्पणी आरोपी ने की है वो यकीनन अपराध की श्रेणी में आता है और खुद मोदी भी इस मामले में आरोपी का साथ नहीं देंगे वहीं दूसरी तरफ इस मामले में कांग्रेस की महिला सेल की नेताओं ने भी इस विषय पर अपना विरोध जताया है.

 

Input your search keywords and press Enter.