Chauthi Duniya

Now Reading:
बॉलीवुड स्टार बोमन ईरानी बने दादा , घर आयी नन्ही परी

बॉलीवुड स्टार बोमन ईरानी बने दादा , घर आयी नन्ही परी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी फिर से दादा बन गए हैं. उनके बेटे दानिश की पत्नी रिया ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बार उनके घर एक नन्ही परी आई है. बच्ची के जन्म से उत्साहित बोमन ने शुक्रवार को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. बोमन ने दानिश और रिया की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “नवजात बच्ची को गोद में लेने से बेहतर कुछ भी प्यारा नहीं हो सकता, जो जल्द ही दादा कहेगी. बेटे दानिश ईरानी और बहू रिया को बहुत सारा प्यार.”

बोमन के बेटे दानिश और रिया वर्ष 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने साल 2016 में अपने पहले बेटे को जन्म दिया था. 59 वर्षीय अभिनेता और उनकी पत्नी जेनोबिया का एक और बेटा भी है, जिसका नाम केयोज ईरानी (31) है. उनका बेटा भी बॉलीवुड अभिनेता है और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘यंगिस्तान’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुका है. बोमन जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आएंगे.


इस साल बोमन की कई फिल्में प्रस्तावित हैं. हालांकि देखना होगा कि इनमें से कितनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो पाती हैं. साल 2019 में बोमन सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव, राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना और तमिल फिल्म काप्पान के अलावा मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-4 व टोटल धमाल में काम करते नजर आएंगे.

इसके अलावा साल 2020 में बोमन की फिल्म डॉन-3 भी रिलीज होगी. अब तक की खबरों के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे. हालांकि फिलहाल फिल्म की कास्ट और बाकी चीजों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है.

Input your search keywords and press Enter.