Chauthi Duniya

Now Reading:
छोटे कपड़े पहनकर संसद पहुंची महिला सांसद को मिली रेप की धमकी

छोटे कपड़े पहनकर संसद पहुंची महिला सांसद को मिली रेप की धमकी

ब्राजील की एक महिला सांसद को रेप की धमकी दिए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. जहां एक लो-कट ड्रेस पहनकर संसद पहुंचने पर महिला सांसद को न सिर्फ सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का समाना करना पड़ा. बल्कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका रेप करने की धमकी तक दी है. हालांकि महिला सांसद ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

दरअसल यह पूरा मामला ब्राजील की सांसद एना पाउला दा सिल्वा से जुड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एना पाउला, ब्राजील की संसद में आयोजित एक कार्यक्रम में एक लो-कट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। वहीं एना पाउला की तस्वीरें सोशल मिडिया पर आने के बाद जहां कुछ यूजर्स ने उनके ड्रेस तारीफ की. तो वहीं कुछ लोगों ने छोटे कपडे पहनकर संसद आने पर न सिर्फ उनकी ड्रेस पर सवाल सवाल उठाये बल्कि कपड़ों की ब्रांडिंग करने की बात भी कहीं. लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ यूजर्स ने महिला सांसद की तस्वीर पर घटिया कमेंट करते हुए रेप करने की धमकी तक दे दी. जिसका एना पाउला ने मुहतोड़ जबाब दिया. उन्होंने कहा कि मैं जैसी हूं, वैसी ही रहूंगी. मैं अकसर ऐसी ही टाइट और लो-कट ड्रेस पहनती हूं और वही पहनना जारी रखूंगी जो मैं चाहती हूं.

 

View this post on Instagram

 

Primeira sessão legislativa do ano! Agora é arregaçar as mangas e trabalhar!!! ❤😍

A post shared by Ana Paula da Silva 🇧🇷 (@deputadapaulinha) on

एना पाउला ने इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके कपड़ों से उनके काम का कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही उन्होंने रेप की धमकी देने वालों पर मामला दर्ज कराने की बात भी कही.

गौरतलब है कि 43 वर्षीय ऐना पाउला दा सिल्वा जनवरी 2018 में ब्राजील के दक्षिण-पूर्वी तट पर स्थित सांटा कैटरीना सीट से सांसद चुनी गई हैं. वहीं ऐना बॉम्बिन्हास शहर के मेयर के रूप में काम कर चुकी हैं.

Input your search keywords and press Enter.