Now Reading:
रामायण के रामानंद सागर की पोती ने शेयर की TOPLESS फोटो
Full Article 2 minutes read

रामायण के रामानंद सागर की पोती ने शेयर की TOPLESS फोटो

बॉलीवुड में इन दिनों नए चेहरे दस्तक दे रहे हैं जिसमें ज्यादातर सेलेब्स के बच्चे हैं जैसे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान या श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर सेलेब्स के ये बच्चे सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज पोस्ट कर रहे हैं. इस कड़ी में टीवी शो ‘रामायण’ के निर्माता रामानन्द सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा भी शामिल हो गई हैं. इंस्टा पर उनकी कई फोटोज सामने आ चुकी हैं. इनमें कई TOPLESS फोटोज पर हंगामा भी मच चुका है. उन्होंने एक बार फिर बोल्ड, हॉट और कूल फोटोज शेयर की हैं.

दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली रामायण अपने जमाने का सबसे मशहूर प्रोग्राम हुआ करता था. रामानंद सागर ने रामायण के अलावा कई टीवी शोज और फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं.

साक्षी की इन बिंदास पिक्चर्स ने इंस्टा पेज पर उनके फैन्स की लाइन लगा दी है.

 

इंस्टा के अलावा साक्षी ने YOUTUBE पर भी sakshi chopra के नाम से अपना एक पेज बनाया हुआ है. वहां भी उनके पीछे फैन्स की एक लम्बी कतार लगी हुई है. बता दें साक्षी खुद को यूट्यूब स्टार कहलाना पसंद करती हैं.

कुछ दिनों पहले एक इन्टरव्यू के दौरान साक्षी के दादाजी मोती सागर ने बताया था कि साक्षी पर अब सागर खानदान की विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है. उनके इस इंटरव्यू से माना गया कि साक्षी का अगला पड़ाव एक्टि‍ंग में करियर बनाना है.

19 साल की साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टि‍व रहती हैं और उनकी लाइफस्टाइल कैसी है इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

इंस्टाग्राम पर साक्षी के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. खबरों की मानें तो साक्षी सिंगर हैं और लंदन के ट्रिनिटी कॉलेज से उन्होंने ट्रेनिंग ली है
साक्षी प्रोड्यूसर मीनाक्षी की बेटी है. साक्षी रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती हैं. साक्षी बॉलीवुड में कब डेब्यू करेंगी अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है. 

 

Input your search keywords and press Enter.