Chauthi Duniya

Now Reading:
अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ धमकी का मामला दर्ज, जिम कर्मचारी को धमकाने का आरोप

अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ धमकी का मामला दर्ज, जिम कर्मचारी को धमकाने का आरोप

मुंबई: बिग बॉस से मशहूर हुई और अपने बेबाक बयान के लिए मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाली डॉली बिंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मुंबई पुलिस ने डॉली के खिलाफ एक जिम कर्मचारी को धमकाने और गाली गलौज करने का मामला दर्ज किया है। डॉली पर आरोप है कि, उन्होंने जिम में घुसकर कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कि और उन्हें जान से मरवाने तक कि धमकी दी। डॉली का ये गुस्सा जिम का पैसा मांगने पर बढ़ गया। जिम मालिक ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया है, जिसमे डॉली हंगामा करते हुए दिखाई दे रहीं है।

डॉली बिंद्रा के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। जिम के कर्मचारियों और अन्य लोगों के उत्पीड़न और धमकी के संबंध में डॉली बिंद्रा के खिलाफ खार पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस के मुताबिक जल्द ही डॉली बिंद्रा को नोटिस जारी किया जाएगा और पुलिस की जांच की जाएगी। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 341,447,501,504,506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

राधे मां के खिलाफ केस कर चुकी हैं डॉली: साल 2015 में विवादित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवाया था। डॉली बिंद्रा एक समय रांधे मां की भक्त रही हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उन्हें अलग-अलग फोन नंबरों से धमकी भरे फोन और सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज आ भेजे जा रहे थे। आज भी यह मामला जांच में लंबित है।

Input your search keywords and press Enter.