Now Reading:
मुंबई में चेकिंग के दौरान बाइकवाले ने धूम स्टाइल में कांस्टेबल को उड़ाया, दोनों ज़ख़्मी
Full Article 3 minutes read

मुंबई में चेकिंग के दौरान बाइकवाले ने धूम स्टाइल में कांस्टेबल को उड़ाया, दोनों ज़ख़्मी

मुंबई में रफ़्तार का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बार इसकी चपेट में एक पुलिस वाला ही आ गया। पुलिस वाला नाकाबंदी की ड्यूटी पर था और वो तेज़ रफ़्तार से गाडी चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रहा था। लेकिन इसी बीच एक तेज़ रफ़्तार बाइक सवार ने उस पुलिस वाले को ही उड़ा दिया। इस घटना में पुलिस वाले के साथ बाइक सवार भी गंभीर रूप से ज़ख़्मी हो गया है जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमे साफ़ साफ़ देख जा सकता है कि, कैसे एक तेज़ रफ़्तार बाइक सवार पुलिस वालो को देखते ही अपनी बाइक की स्पीड तेज़ कर देता है और जब पुलिस वाला रोकने की कोशिश करता है तो उसे भी हवा में गेंद को तरह उड़ा देता है।

मामला मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड इलाके का है। जहां पुलिस के जवान आए दिन हो रही घटनाओ पर लगाम लगाने के लिए हाई स्पीड गाड़ियों पर कार्यवाही कर रहे थे। इसी बीच अचानक एक तेज़ रफ़्तार बाइक आता देख पुलिस का जवान उसको रोकने को कोशिश कि, मगर रुकने के बाजए बाइक सवार ने बाइक को और तेज़ी से चलाते हुए पुलिस वाले को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि बाइक सवार के साथ पुलिसवाला भी कई फ़ीट दूर जाकर गिरा।

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमे भी दिखाई दे रहा है कि कार्टर रोड जंक्शन पर बांद्रा थाने के कुछ पुलिस वाले रोज़ कि तरह नाकाबंदी लगाकर खड़े हैं। कई आती जाती गाड़ियों को आराम से चलने को कहते हैं। इसी बीच एक कॉन्स्टेबल की नज़र एक बाइक सवार पर पड़ी जो बेहद तेज़ रफ़्तार में अपनी बाइक चला रहा था। उसकी बाइक के पीछे एक नकाबपोश लड़की भी बैठी है। तेज़ रफ़्तार बाइक को देखते ही कांस्टेबल उसे रुकने का इशारा करता है। सफ़ेद कुर्ता पायजामा में बाइक चला रहा है लड़के ने अपनी बाइक का एक्सिलरेटर और तेज़ कर दिया और सीधे पुलिस वाले को ही उड़ा डाला।

इस घटना में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल गया है और उसे इलाज के लिए बांद्रा के भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बाइक राइडर भी बुरी तरह ज़ख़्मी है और उसका भी इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ लापरवाही से गाडी चलाने का मामला भी दर्ज किया है।

Input your search keywords and press Enter.