Chauthi Duniya

Now Reading:
कश्मीर: कुलगाम में सेना ने मार गिराए 2 आतंकी, एनकाउंटर जारी

कश्मीर: कुलगाम में सेना ने मार गिराए 2 आतंकी, एनकाउंटर जारी

नई दिल्ली: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों बीच मुठभेड़ लगातार जारी है.सेना की तरफ से की गई जबाबी कार्रवाई में दो आतंकी मार गिराए गए हैं. खबरों के मुताबिक कुलगाम जिले के केल्लम गांव में छिपे आतंकियों को सेना चारो तरफ से घेर रखा है. दोनों ओर से लगातार गोलीबारी की जा रही है. 
 
दरअसल बीती रात सुरक्षा बलों को केल्लम गांव में कुछ संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली थी. जिसके बाद सेना ने पूरे गांव को चारों ओर से घेरते हुए सघन तलाशी अभियान शुरू किया. जिसके बाद गाँव में छिपे आतंकियों ने सेना पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. सेना की तरफ से हुई इस जबाबी कार्यवाही में 2 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. 
 
वहीँ पुलवामा में बीते बुधवार को भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इलाके के चकूरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया.पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक जैसे ही सुरक्षा बालों ने छिपे हुए आतंकियों को चारों  तरफ से घेरना शुरू किया तो उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.
 
गौरतलब है कि 1 फरवरी को भी पुलवामा के एक गांव में सुरक्षाबलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी. जिसमें जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के दो आतंकवादी मारे गए थे. 
Input your search keywords and press Enter.