Now Reading:
पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, 15 लोगों ने हॉकी स्टिक और डंडो से मारा
Full Article 2 minutes read

पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अमित भंडारी पर जानलेवा हमला, 15 लोगों ने हॉकी स्टिक और डंडो से मारा

दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज और डीडीसीए सीनियर चयन समिति के अध्यक्ष अमित भंडारी पर जानलेवा हमला हुआ है। ये हमला तब हुआ जब अमित भंडारी अंडर 23 टीम के ट्रायल प्रक्रिया में शामिल थे। इसी बीच कुछ लोगों ने उनपर अचानक हमला कर दिया। अमित भंडारी को इस हमले में सिर और कान में चोटें आई है। भंडारी को सिविल लाइंस स्थित संत परमानंद अस्पताल में बरती कराया गया है।दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रजत शर्मा ने इस पूरी  घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। रजत शर्मा ने कहा है की उनकी बात दिल्ली पुलिस के अमुलता पटनायक से हुई और दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

 

 

शर्मा ने कहा, ‘हम घटना का ब्यौरा ले रहे हैं। जहां तक मुझे पता चला है कि यह एक बाहर किए गए खिलाड़ी का काम है जिसे राष्ट्रीय अंडर 23 टूर्नामेंट के लिए संभावित खिलाड़ियों में नहीं रखा गया था।’ उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस थाने का एसएचओ सेंट स्टीफेंस मैदान पर पहुंच गया है और मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक से खुद बात की है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी इस घटना में शामिल है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम एफआईआर दायर करेंगे।

 

दिल्ली के सीनियर और अंडर 23 मैनेजर शंकर सैनी ने बताया, ‘मैं टेंट के भीतर एक साथी के साथ खाना खा रहा था। भंडारी और अन्य चयनकर्ता सीनियर टीम के कोच मिथुन मन्हास के साथ ट्रायल मैच देख रहे थे। तभी दो लोग वहां आए और भंडारी के पास गए अचानक दोनों अज्ञात शख्स भंडारी से तीखी बहस करने लगे और दौड़ते हुए बाहर भागे। इसके बाद हॉकी ,डंडे और रॉड से लैस करीब 15 लोग वहां आये और उन्होंने भंडारी को मारना शुरू कर दिया। जब तक कोई कुछ समझपाता काफी देर हो चुकी थी।

 

Input your search keywords and press Enter.