Now Reading:
देखें वीडियो कैसे ? शिवराज सिंह ने जनता से पुछा ‘हमसे का भूल हुई, जो ये सज़ा हमको मिली’
Full Article 3 minutes read

देखें वीडियो कैसे ? शिवराज सिंह ने जनता से पुछा ‘हमसे का भूल हुई, जो ये सज़ा हमको मिली’

भोपाल: अपने भाषणों में फिल्मी डायलॉग का इस्तेमाल करना शिवराज सिंह की पहचान है, सत्ता से बेदखल होने के बाद एकबार फिर शिवराज सिंह का दर्द फ़िल्मी अंदाज़ में छलका है, शिवराज सिंह चौहान ने पानवाड़ी नगर परिषद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, कि मैंने मध्य प्रदेश की जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिर भी हमसे क्या भूल हुई, ये जो सजा हमको मिली. शिवराज के इस भाषण का वीडियो खुद शिवराज ने अपने ट्विटर हैंडल परा शेयर भी किया है, जो मध्य प्रदेश सहित देशभर में खूब तेजी से वायरल हो रहा है.


कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि 80 लाख किसानों के खाते में दो-दो लाख नहीं डाले गए तो लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश की सरकार ठप कर दूंगा. पहले कलम की ताकत से लोगों के काम करता था, अब मुझे लड़कर जनता के काम कराना पड़ेगा. हार-जीत से फर्क नहीं पड़ता. अगर हम चाहते तो जोड़तोड़ से सरकार बना सकते थे. मैं जब भी प्रदेश में सरकार बनाऊंगा पूरे बहुमत से ही बनाऊंगा.


मोदी सरकार के बजट की तारीफ करते हुए शिवराज ने कहा कि यह बजट स्वतंत्र भारत के इतिहास का क्रांतिकारी बजट है. यह देश के विकास और गरीब व मध्यम वर्ग का बजट है. पांच लाख तक की आय पर करने देने से छूट से मध्यम वर्ग को बड़ी राहत मिलेगी. किसानों के खाते में 6000 प्रति वर्ष डालेंगे, असंगठित मजदूर को 3 हजार मासिक पेंशन तक का प्रावधान बजट में किया गया है, जो सराहनीय है. कुल मिलाकर लोकसभा चुनाव से पहले शिवराज की कोशिश वोटरों को अपने पक्ष में खींचने की है, अगर नतीजा विधान सभा चुनाव जैसा ही रहा तो यकीनन बढ़त कांग्रेस को मिल जाएगी.

Input your search keywords and press Enter.