Chauthi Duniya

Now Reading:
बॉलीवुड सितारों पर बरसी कंगना रनौत, कहा- एक एक को एक्सपोज़ करुंगी

बॉलीवुड सितारों पर बरसी कंगना रनौत, कहा- एक एक को एक्सपोज़ करुंगी

kangana-ranaut

कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’रिलीज से पहले भी और रिलीज के बाद भी चर्चा में बनी हुई है. पहले कंगना पर उनकी ही टीम के लोगों ने आरोप लगाए उसके बाद कंगना ने भी उनके आरोपों का जवाब दिया, लेकिन सिलसिला यही थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. अपनी ही फिल्म से जुड़े लोगों द्वारा की जा रही बयानबाजी के बारे में पूछे गए एक सवाल पर कंगना रनौत भड़क गईं. कंगना ने उनके खिलाफ बोलने वाले और ‘साजिश’ करनेवाले बॉलीवुड के तमाम सितारों की वाट लगाने (बर्बाद करने) की धमकी दे डाली!

मुंबई के घाटकोपर स्थित आर सिटी मॉल में स्कूली बच्चों के लिए रखी गयी ‘मणिकर्णिका’ की स्क्रीनिंग के दौरान कंगना को जब याद दिलाया गया कि क्रॉस प्रमोशन के इस दौर में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उनकी इस फिल्म‌ को वैसे प्रमोट नहीं किया जैसे की वो बाकी सभी फिल्मों का करते हैं, तो कंगना गुस्से से उबल पड़ीं.

कंगना ने कहा, “मुझे ये लोग क्या प्रमोट करेंगे, ये लोग खुद को ही प्रमोट कर लें तो बहुत बड़ी बात है.” उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “क्या झांसी की रानी मेरी चाची हैं? वो आपकी भी उतनी ही हैं, जितनी की मेरी हैं. तो ये लोग (बॉलीवुड) क्यों डर रहे हैं, क्यों खिसिया रहे हैं? इसलिए कि मैंने नेपोटिज्म पर बात की? इन सबकी हवाइयां उड़ गईं हैं. ये सब लोग (मेरे खिलाफ) गैंग बनाकर बैठे हैं कि मैंने नेपोटिज्म के बारे में क्यों बोला?”

कंगना ने आगे कहा, ‘शर्म नहीं आती है इन लोगों को. कोई कोई तो मेरे दादा की उम्र के हैं. मेरे पीछे इतनी बुरी तरह से पड़े हुए हैं. शर्म‌ नहीं आती है इन्हें. ये सिर्फ़ मेरे बारे में नहीं है.” कंगना ने बॉलीवुड पर अपने‌ खिलाफ षड्यंत्र रचने का इल्जाम लगाते हुए कहा, “मुझे तो इनके‌ साथ काम ही नहीं करना है. मैं तो इनके मुंह पर कहती हूं. हमने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ आने वाली पुश्तों के लिए बनायी है. आज अगर हम आजाद हैं तो सिर्फ़ कंगना रनौत आजाद नहीं है,‌ समस्त भारत आजाद है.”

अपने पीछे पड़े बॉलीवुड के तमाम लोगों को धमकी देते हुए कहा कि सेक्सिज्म हो, नेपोटिज्म हो या फिर पे पैरिटी हो, इन तमाम बातों पर उनका छोटा-मोटा (बॉलीवुड के लोगों से) फॉल-आउट होता रहता था. कंगना ने बॉलीवुड के तमाम सितारों को धमकी देते हुए कहा, “मगर अब तो मैं इनके पीछे पड़ जाउंगी और‌ मैं इनकी वाट लगा दूंगी. एक-एक को एक्सपोज़ कर दूंगी. इन लोगों ने मेरे खिलाफ लामबद्ध होकर अपनी मुसीबत खुद ही बुलाई है.”

Input your search keywords and press Enter.