Chauthi Duniya

Now Reading:
करण जौहर, हार्दिक पंड्या- केएल राहुल विवाद में करण जौहर पर दर्ज हुआ केस

करण जौहर, हार्दिक पंड्या- केएल राहुल विवाद में करण जौहर पर दर्ज हुआ केस

Karan Johar

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के बाद जो विवाद शुरू हुआ वो फिलहाल ख़त्म होता नहीं दिखाई दे रहा है।हार्दिक और राहुल के बाद उस कंट्रोवर्श‍ियल चैट शो से निकली आग अब करन जौहर तक पहुँच गई है। जोधपुर के एक थाने में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी के लिए हार्दिक पंड्या-केएल राहुल समेत कॉफी विद करन के होस्ट करण जौहर के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है।

अब जोधपुर पुलिस शो के होस्ट करन जौहर सहित दोनों क्रिकेटर को समन करेगी ताकि मामले में आगे की तफ्तीश हो सके।

दरअसल ये पूरा विवाद करण के चैट शो से शुरू हुआ था। इस शो में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने करण से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी जिसे बेहद आपत्तिजनक माना गया था। दिसंबर महीने में इस शो को टेलीकास्ट किया गया था। जब इस वीडियो के सामने के बाद विवाद बढ़ा इसे प्रसारित करने वाले चैनल ने इसका ऑनलाइन कंटेंट चैनल से हटा दिया था। महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में पंड्या और राहुल को जांच पूरी होने तक निलंबित भी कर दिया गया था। हालांकि विवाद बढ़ने पर पंड्या ने माफी मांग ली थी। भारतीय टीम में उनकी वापसी भी हो गई है।

हालाँकि खुद करण जौहर ने इस मामले में एक निजी चैनल को दिए इंटरवियु में खेद भी जता चुके हैं। करण जौहर ने इस मामले में कहा था, “मैं क्रिकेट फ्रेटर्निटी से गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे दूसरा चांस दें. मैं अगली बार क्रिकेट पर पूरी स्टडी करूंगा. मेरी मां क्रिकेट की फैन हैं. उन्होंने उस सब पर दुख जताया, जो कुछ हार्दिक पांड्या के साथ हुआ.”

करण जौहर ने माना कि लोग राहुल और पांड्या से खासे नाराज थे. उन्होंने यह भी कहा था, “मेरी मां तक मुझसे खफा थीं. वे हार्दिक पांड्या की फैन हैं. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम उसके साथ ऐसा कैसे कर सकते हो. मैंने कहा कि मैंने कुछ नहीं किया है. मैं जानता हूं कि जिन महिलाओं का अपमान हुआ है, उनमें से एक मेरी मां भी है.”

Input your search keywords and press Enter.